रफ़्तार ने छीनी जिन्दगी: मोटरसायकिल की ठोकर से आठ वर्षीय बालक की मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना अंतर्गत सिकरहटी गांव में स्थित स्टेट हाईवे 91 पर शनिवार को मध्य विद्यालय से सौ मीटर उत्तर पानी टंकी के समीप सड़क पार करने के दौरान एक आठ वर्षीय बालक को कुमारखंड की ओर से तेज रफ्तार से जा रहे बाइक चालक ने जबर्दस्त रुप से धक्का मार दिया. 

जिसके कारण बालक गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने घायल बालक को आनन-फानन में इलाज के लिए कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक के द्वारा प्राथमिक उपचार कर बालक की हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. इलाज के लिए ले जा रहे हायर सेंटर पूर्णिया जाने के दौरान रास्ते में ही बालक की मौत हो गई. मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया.

बाइक चालक कुमारखंड थाना क्षेत्र के केवटगामा निवासी मो. जब्बार का पुत्र सज्जाद आलम बताया जा रहा है. मृतक के परिजनों ने चालक को पकड़कर कुमारखंड पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने चालक को थाना के हाजत में बंद कर दिया है. खबर लिखे जाने तक मृतक का शव घर नहीं पहुंचा था. बालक को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में भीड़ इकट्ठी हो गई. थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपित बाइक चालक मोहम्मद सज्जाद को परिजन पकड़कर रखे हुए थे. इन्हें परिजन से मुक्त कर पुलिस अभिरक्षा में थाना में रखा गया है. फिलवक्त परिजन लाश का पोस्टमार्टम और प्राथमिकी दर्ज नहीं करवाना चाह रहा है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

रफ़्तार ने छीनी जिन्दगी: मोटरसायकिल की ठोकर से आठ वर्षीय बालक की मौत रफ़्तार ने छीनी जिन्दगी: मोटरसायकिल की ठोकर से आठ वर्षीय बालक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.