एक ही गाँव में 19 व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पोजेटिव आने से लोगो में दहशत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के इसरायण बेला पंचायत स्थित मधुबनी गांव में एक साथ 19 लोगों का रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव आने से प्रखंड के पूर्वी भाग के लोग खौफ के साये में आ गए हैं. 

एक साथ कुछ दिन के बाद एकाएक कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढोतरी से लोगों में दहशत का माहौल बना है. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड के बीपीएम बृजेश कुमार ने बताया कि शनिवार को कुमारखंड सीएचसी के कोविड सैम्पल संग्रह टीम के प्रभाष कुमार, राजीव कुमार, जवाहर कुमार, मोहम्मद जावेद आदि के द्वारा 84 लोगों का कोविड-19 सैम्पल संग्रह कर एंटीजन किट से जांच किया गया. कुछ देर बाद जांच रिपोर्ट आने के बाद 8 लोगों का जांच रिपोर्ट कोरोना पोजेटिव आया.

वहीं रविवार को मधुबनी गांव में कुल 170 लोगों का कोविड-19 सैम्पल संग्रह टीम के द्वारा किया गया, जिसमें 11 लोगों का रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव आया है. बताया गया कि एक ही 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला समेत बुजुर्ग महिला के बेटे और पुत्र वधु तथा इनके दो पोती और पोता समेत छह व्यक्ति का रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव आया है. 

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड के प्रबंधक बृजेश कुमार ने बताया कि शनिवार को जिन आठ लोगों का रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव आया था, डीएम नवदीप शुक्ला ने सभी को उदाकिशुनगंज में आइसोलेट करने का आदेश दिया था, परन्तु कोरोना पोजेटिव व्यक्ति आइसोलेट के लिए उदाकिशुनगंज जाने के लिए तैयार नहीं थे. बाद में सीओ जयप्रकाश राय और श्रीनगर थाने के जमादार उपेंद्र सिंह मधुबनी पंहुचकर मौके पर मौजूद तीन संक्रमित व्यक्तियों को कोविड-19 एम्बुलेंस से उदाकिशुनगंज आइसोलेट करने के लिए भेज दिया, जबकि अन्य पांच कोरोना संक्रमित व्यक्ति पुलिस के पंहुचने से पहले ही फरार हो गए.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

एक ही गाँव में 19 व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पोजेटिव आने से लोगो में दहशत एक ही गाँव में 19 व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पोजेटिव आने से लोगो में दहशत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.