समर्थकों के हुजूम के बीच मधेपुरा जिले में आज 24 अभ्यर्थियों ने किया नामांकन दाखिल

मधेपुरा जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों के लिए 7 नवम्बर को होने वाले मतदान के लिए नामांकन का जहाँ कल 20 अक्टूबर को आखिरी दिन है वहीँ आज 19 अक्टूबर को जिले के चारों विधानसभा मिलाकर कुल 24 अभ्यर्थियों द्वारा नामांकन दाखिल किया गया.

 इनमें से 70-आलमनगर से 6 अभ्यर्थियों, 71-बिहारीगंज से 9 अभ्यर्थियों, 72-सिंहेश्वर से 3 अभ्यर्थियों तथा 73-मधेपुरा से 6 अभ्यर्थियों द्वारा नामांकन दाखिल किया गया. 

आज नामांकन दाखिल करने वालों में कई बड़े नाम हैं. मधेपुरा सदर से राजद प्रत्याशी प्रो. चन्द्रशेखर, जदयू प्रत्याशी निखिल मंडल, आलम नगर विधानसभा में जदयू प्रत्याशी नरेंद्र नारायण यादव, राजद प्रत्याशी इंजीनियर नवीन कुमार निषाद, बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी सुभाषिनी यादव, जन अधिकार पार्टी के इंजीनियर प्रभास, जदयू के निरंजन मेहता तथा सिंघेश्वर विधानसभा क्षेत्र से जदयू के रमेश ऋषिदेव आदि ने आज अपना नामांकन दाखिल किया है.

 मधेपुरा के अनुमंडल पदाधिकारी तथा अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय में नामांकन के दौरान आज दिन भर प्रत्याशियों के साथ समर्थकों का हुजूम कार्यालय के बाहर देखा गया. अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में सभी नारे लगा रहे थे. कई प्रत्याशियों ने नामांकन के बाद मीडिया के सामने अपनी बात कही और कईयों ने आम सभा में भी अपने समर्थकों को संबोधित किया. कल नामांकन का अंतिम दिन है और कल के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी कि चारों विधानसभा क्षेत्र में कितने प्रत्याशियों का नामांकन हुआ. इसके बाद कितने प्रत्याशी मैदान में रह जाएंगे और उनके चुनावी रणनीति किस प्रकार की होगी यह भी धीरे-धीरे देखने को मिलेगा.

 बता दें कि आगामी 7 नवंबर को मधेपुरा जिला के 4 विधानसभा क्षेत्र में विधानसभा का चुनाव होना तय है और सभी प्रत्याशी और उनके समर्थक अपनी जीत के लिए पूरी ताकत झोंक देने में कोई कोताही करना नहीं चाहते हैं.

(उदाकिशुनगंज के अख्तर वसीम के साथ मधेपुरा से मुरारी सिंह)

समर्थकों के हुजूम के बीच मधेपुरा जिले में आज 24 अभ्यर्थियों ने किया नामांकन दाखिल  समर्थकों के हुजूम के बीच मधेपुरा जिले में आज 24 अभ्यर्थियों ने किया नामांकन दाखिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.