5 लीटर देसी शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना पुलिस ने गुप्तसूचना के आधार पर शनिवार की सुबह को 5 लीटर देशी चुलाई शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

इस बावत थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि शराब कारोबारी के बारे में मिली गुप्त सूचना के आधार पर सुबह छापेमारी में निकले थे. इसी दौरान घैलाढ़ गांव वार्ड नं 02 निवासी चंदेश्वरी मंडल के पुत्र अनिल मंडल के घर पुलिस छापेमारी करने पहुंची तो पुलिस को देख कारोबारी भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस बल द्वारा खदेड़ कर कारोबारी अनिल मंडल को गिरफ्तार कर लिया. 

साथ ही छापेमारी के दौरान कारोबारी के घर से प्लास्टिक के डिब्बे में भरा करीब 5 लीटर देसी महुआ शराब भी बरामद हुआ. वहीं कारोबारी अनिल मंडल ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हो गए थे, बेरोजगारी के कारण शराब का धंधा अपनाकर अपना रोजी रोटी कमा रहे थे. 

वहीं थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र में लगातार शराब तस्करों और पियक्कड़ों के खिलाफ पुलिस की मुहिम जारी है. उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज कर शराब कारोबारी को जेल भेज दिया जाएगा.

5 लीटर देसी शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार 5 लीटर देसी शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.