जबरन बाइक की चाभी छीनने पर भड़के चालक, कमांडो का किया विरोध

मधेपुरा जिला मुख्यालय के पूर्णिया गोला चौक पर शनिवार दोपहर बाइक चालक तथा कमांडो के बीच विवाद हो गया तथा इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गयी। 

वहां खड़े बाइक चालकों का आरोप था कि आज से यहां तैनात किए गए कमांडो बिना कुछ कहे बाइक की चाभी छीन लेते हैं और बाइक को थाना ले जाने की धमकी देते हैं। इससे बाइक चालकों में भारी आक्रोश है। लोगों के खिलाफ के बाद वहां मौजूद पुलिस पदाधिकारी ने मामले को शांत कराया। बाइक जांच के दौरान पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को 42 बाइक चालकों से 42 हजार रुपए जुर्माना की वसूली किया ।  

युवक सुनील कुमार ने बताया कि वह कुछ काम से बाजार जा रहे थे। इसी दौरान जब वह पूर्णिया गोला के पास पहुंचे तो वहां तैनात कमांडो व महिला पुलिस ने जबरन उसकी बाइक से चाभी खींच ली तथा बाइक को थाना ले जाने के लिए कहने लगे। इसी पर विवाद हो गया. विवाद को देखकर जब वहां भीड़ जमा हो गयी तो कमांडो ने बाइक छोड़ दी। 

बता दें कि पूर्णिया गोला चौक पर आए दिन बाइक चालकों तथा महिला पुलिस के बीच विवाद की खबरें आती रहती है। इसी आरोप में एसपी के निर्देश पर पूर्व में तैनात एक महिला पुलिस को यहां से हटा भी दिया गया है फिर भी यह विवाद का अड्डा बना हुआ है।
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
जबरन बाइक की चाभी छीनने पर भड़के चालक, कमांडो का किया विरोध जबरन बाइक की चाभी छीनने पर भड़के चालक, कमांडो का किया विरोध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.