विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर मेला सह सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित

विश्वकर्मा पूजा के शुभ अवसर पर मधेपुरा जिले के पुरैनी मुख्यालय पंचायत के वार्ड नंबर 2 पीपरपाती टोला में आयोजित मेला सहित सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विनोद कांबली निषाद ने किया. 

इस अवसर पर मूर्ति कलाकार के द्वारा विश्वकर्मा जी की अद्भुत अलौकिक प्रतिमा बनाई गई थी जिसे देखने के लिए और पूजा-अर्चना के लिए पूरे प्रखंड से लोग जुटे थे.

विश्वकर्मा युवा संघ के द्वारा शुक्रवार की रात्रि को आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम व मेला का उद्घाटन जदयू के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सह समाजसेवक विनोद कांबली निषाद ने विधिवत रूप से फीता काटकर किया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विनोद कांबली निषाद ने कहा कि किसी भी गांव में मेले का आयोजन वहां के लोगों में सद्भावना एकता को बढ़ाता है. युवाओं को नेतृत्व करने की क्षमता प्रदान करता है. साथ ही उन्होंने कहा कि भगवान विश्वकर्मा ने इस सृष्टि का निर्माण किया है. युवाओं को भी उन्हीं के पथ पर चलकर अपना एक सुनहरा भविष्य निर्माण करना चाहिए.

उन्होंने गांव की खुशी बने रहने और निरंतर विकास के पथ पर आगे बढ़ने की कामना भी की. कार्यक्रम के दौरान मौके पर मेला अध्यक्ष बालकिशोर सिंह, कैलाश सिंह, केदार सिंह, जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष मंटू सहनी, डा. कैलाश सिंह, ऋषि आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे.

विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर मेला सह सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर मेला सह सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.