मधेपुरा में रविवार को 51 संक्रमित, कुल संक्रमित हुए 2331

मधेपुरा जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है। नित्य नए नए क्षेत्र में इसका संक्रमण बढ़ रहा है। रविवार को गम्हरिया प्रखंड का बभनी और सिंहेश्वर में संक्रमण जोरों पर रहा है।

कल शनिवार को जहाँ 29 संक्रमित मिले थे वहीँ आज रविवार को संक्रमितों की संख्या में बड़ा उछाल आया है और आज 51 संक्रमित मिले हैं.

गम्हरिया प्रखंड के बभनी वार्ड नंबर 8 और 9 में कोरोना ने पांव पसार दिया है। इस प्रखंड में कुल 22 लोग संक्रमित पाए गए हैं जिसमें 20 लोग बभनी वार्ड 8 और 9 के हैं। इसके अतिरिक्त एक व्यक्ति गम्हरिया वार्ड 2 का जबकि दूसरा सूर्यगंज वार्ड 17 का है।

सिंहेश्वर में आठ लोग संक्रमित हुए हैं और ये सभी सिंहेश्वर के ही हैं।

मधेपुरा में पांच लोग संक्रमित हुए हैं। इनमें एक शहर के प्रोफेसर कॉलोनी वार्ड चार का, एक वार्ड सात का, एक वार्ड 18 का, एक खोपैती वार्ड 10 का और एक बालम गढ़िया का निवासी है।

चौसा में तीन संक्रमित पाए गए हैं।इनमें एक अजगैबा, एक अरजपुर वार्ड 7 और एक चौसा पश्चिमी वार्ड 3 का निवासी है।

मुरलीगंज में भी तीन संक्रमित मिले हैं।इनमें एक रामपुर वार्ड 9 तथा दो मुरलीगंज वार्ड 7 के निवासी हैं।

घैलाढ़ में भी तीन लोग संक्रमित मिले हैं। इनमें दो घैलाढ़ के और एक घोपा वार्ड 11 का है।

उदाकिशुनगंज में जो तीन लोग संक्रमित मिले हैं उनमें दो बराही आनंदपुरा वार्ड 2 और 12 के तथा तीसरा बलुआही मुशहरी वार्ड 5 का निवासी है।

कुमारखंड में दो लोग संक्रमित मिले हैं। इनमें एक लक्ष्मीपुर चंडीस्थान वार्ड 5 का और दूसरा रहटा वार्ड 10 का निवासी है।

इसके अतिरिक्त ग्वालपाड़ा के सरौनी वार्ड 9 में एक और बिहारीगंज  प्रखंड के पकिलपार वार्ड 11 में एक व्यक्ति संक्रमित मिला है।

काल शनिवार को जिले में 29 लोग संक्रमित पाए गए थे। इस प्रकार जिले में अब कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2331 हो चुकी है।
मधेपुरा में रविवार को 51 संक्रमित, कुल संक्रमित हुए 2331 मधेपुरा में रविवार को 51 संक्रमित, कुल संक्रमित हुए 2331 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.