मधेपुरा जिले में बुधवार को 49 संक्रमित, मुरलीगंज शहर में एक साथ 21 संक्रमित

मधेपुरा जिले में कोरोना का कहर अब मुरलीगंज शहर के वार्ड 4 पर गिरा है। मुरलीगंज में जो 24 संक्रमित मिले हैं उनमें 21 लोग नगर पंचायत क्षेत्र के हैं। 

वार्ड 4 में 20 और वार्ड 5 में एक के अतिरिक्त तिनकोनमा वार्ड 11 में एक, रत्नपट्टी में एक और रामपुर में एक संक्रमित मिला है।

मधेपुरा में कुल सात लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें सखुआ में एक, भर्राही वार्ड 6 में एक सुखासन में दो और शहर के वार्ड 18, भिरखी और वार्ड 12 में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

गम्हरिया बाजार में भी चार लोग संक्रमित मिले हैं। वार्ड 4 में दो, वार्ड 3 और वार्ड 1 में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

पुरैनी के वंशगोपाल वार्ड 2 में पांच और बढ़ौना में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

इसके अतिरिक्त उदाकिशुनगंज के गोपालपुर वार्ड 8 में एक, सिंहेश्वर बाजार में एक और लालपुर में एक, शंकरपुर के वार्ड13 में एक, बिहारीगंज के बीड़ी रणपाल वार्ड 2 में एक तथा कुमारखंड के रामनगर और चैनपुर वार्ड 2 में एक एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

इसके अतिरिक्त अररिया जिले के भरगामा के एक व्यक्ति को यहां जांच में संक्रमित पाया गया।

मधेपुरा जिले में बुधवार को 49 संक्रमित, मुरलीगंज शहर में एक साथ 21 संक्रमित मधेपुरा जिले में बुधवार को 49 संक्रमित, मुरलीगंज शहर में एक साथ 21 संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.