सांसद व जिप अध्यक्षा ने किया करोड़ों की राशि से बनने वाली सड़क का शिलान्यास

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत करोड़ों की राशि से बनने वाली सड़क का शिलान्यास स्थानीय सांसद दिनेश चंद्र यादव तथा जिला परिषद अध्यक्षा मंजू देवी ने किया. 

इस दौरान सांसद दिनेश चंद्र यादव ने कहा कि अर्राहा से पथराहा चौक तक 3.610 किलोमीटर, लागत 1 करोड़ 87 लाख, व लक्ष्मीनिया से चित्ती मेन रोड तक लंबाई 5.240 किलोमीटर 3 करोड़ 2 लाख रूपये की लागत से प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत निर्माण कराया जाएगा. इस सड़क के बन जाने से प्रखंड क्षेत्र के कई टोले-मोहल्ले के लोग लाभान्वित होंगे. यहां के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, सभी सड़क बन जाने से जल्द ही इससे निजात मिलेगी. 

सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री सड़क योजना से चौड़ीकरण के साथ निर्माण कराया जा रहा है. कई वर्षों से क्षतिग्रस्त था क्षेत्र के सभी गांव को संपर्क मार्गों से जोड़ा जाएगा. उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं की ग्रामीणों को जानकारी दी. उन्होंने कहा कि दोनों सरकारें जनता के हित में कार्य कर रही है. 

वहीं जिला परिषद अध्यक्षा मंजू देवी ने ग्रामीणों से कहा कि सड़क के कार्य पर निगरानी रखें ताकि सड़क का कार्य मानक के अनुरूप हो सके. मेरी पहली प्राथमिकता है कि क्षेत्र का अधिक से अधिक विकास हो. क्षेत्र में जहां जाने के लिए सड़क नहीं थी वहां आज सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है. 

वहीं सड़कों के शिलान्यास से ग्रामीणों में काफी खुशी देखी गई. मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव, जिप सदस्य नीलम देवी, प्रखंड प्रमुख सुमन देवी, जदयू जिला अध्यक्ष विजेंद्र नारायण यादव, जदयू प्रखंड अध्यक्ष राज किशोर यादव, जिप सदस्य पति डॉ बी.के. आर्यन, पूर्व जिप सदस्य दिनेश यादव  उर्फ फ़ौजी सहित अन्य मौजूद थे.
सांसद व जिप अध्यक्षा ने किया करोड़ों की राशि से बनने वाली सड़क का शिलान्यास सांसद व जिप अध्यक्षा ने किया करोड़ों की राशि से बनने वाली सड़क का शिलान्यास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.