आदर्श पंचायत में 78 लोगों की हुई कोरोना जांच, सभी पाए गए निगेटिव

मधेपुरा जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सांसद आदर्श पंचायत बालम गढ़िया स्थित उत्क्रमित विद्यालय चकला में कोरोना जांच को लेकर सोमवार को कैंप का आयोजन किया गया. 


मुखिया डॉ. अनिल अनल की पहल पर की गयी जांच के दौरान कुल 78 लोगों का सैंपल लेकर जांच की गयी. जांच के बाद पता चला कि एक भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव नहीं है. इसके साथ ही 20 लोगों से आरटीपीसीआर सैंपल लिया गया. सैंपल जांच के बाद रिपोर्ट दिया जाएगा. 

वहीं मुखिया डॉ. अनल ने बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों के मन में विभिन्न प्रकार की आशंकाऐं रहती हैं. इसी आशंका को दूर करने के लिए स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों के द्वारा कोरोना जांच कैंप का आयोजन किया गया था किंतु भगवान का शुक्र है कि जांच के दौरान 78 में से सभी लोगों का रिपोर्ट निगेटिव आया है. 

उन्होंने कहा कि इस पंचायत के जनता के मेहनत का फल है कि लॉकडाउन के दौरान गांव में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मास्क का उपयोग किया जा रहा है. पूरे पंचायत में साबुन तथा मास्क का वितरण कर दिया गया है. लोगों को पूरा भरोसा है कि कोरोना से जारी संघर्ष में यह पंचायत अवश्य जीत का परचम लहराएगा.
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
आदर्श पंचायत में 78 लोगों की हुई कोरोना जांच, सभी पाए गए निगेटिव आदर्श पंचायत में 78 लोगों की हुई कोरोना जांच, सभी पाए गए निगेटिव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.