स्वतंत्रता दिवस को जिले में कोरोना भी हुआ स्वतंत्र, 121 हुए संक्रमित

मधेपुरा जिले में कोरोना ने स्वतंत्रता दिवस के दिन लंबी छलांग लगाते हुए रिकार्ड 121 लोगों को संक्रमित किया। इन संक्रमितों में तीन सहरसा, दो मधुबनी और एक पूर्णिया के भी निवासी हैं।

सबसे लंबी छलांग जिले के कुमारखंड के यदुआपट्टी में लगाई गई है जहां एकमुश्त 26 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इससे पूर्व भी इस गांव में दर्जनों लोग संक्रमित हो चुके हैं।

मधेपुरा का शहरी क्षेत्र भी 16 संक्रमितों के साथ दूसरे नंबर पर है जबकि मधेपुरा प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्र के भी पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं।

बाबा नगरी सिंहेश्वर प्रखंड में स्थित जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज के पांच कर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि पांच अन्य ग्रामीण भी पॉजिटिव पाए गए।

मुरलीगंज के शहरी क्षेत्र के तीन और ग्रामीण क्षेत्र में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। पुरैनी प्रखंड में जांचोपरांत 11 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि उदाकिशुनगंज प्रखंड के भी दस लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। ग्वालपाड़ा प्रखंड में छह, चौसा प्रखंड में सात और बिहारीगंज प्रखंड में आठ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। गम्हरिया में भी छह लोग संक्रमित पाए गए हैं।
स्वतंत्रता दिवस को जिले में कोरोना भी हुआ स्वतंत्र, 121 हुए संक्रमित स्वतंत्रता दिवस को जिले में कोरोना भी हुआ स्वतंत्र, 121 हुए संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.