नशे की गोली खिलाकर किया तीन दिनों तक दुष्कर्म, मामला दर्ज

मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के पुरैनी पंचायत के वार्ड नं०- 9 की रहने वाली एक महिला द्वारा गांव के ही एक व्यक्ति पर नशे की गोली खिलाकर उनका तीन दिनों तक दुष्कर्म करने के आरोप से संबंधित दिए गए आवेदन के आलोक में थाने में  प्राथमिकी दर्ज कर लिया है. 

पीड़ित महिला को मेडिकल चेकअप के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि पुरैनी वार्ड नंबर 9 निवासी एक महिला ने आवेदन देकर गांव के ही मो. जहांगीर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि गत 28 जून को उक्त 23 वर्षीय महिला के साथ इनके पति, सास और ससुर ने मारपीट किया. मारपीट की घटना के बाद पीड़िता रात में ही घर से थाना फरियाद करने पहुंची. जहां पुलिस पदाधिकारी के द्वारा सुबह में आने और आवेदन देने की बात कह कर घर जाने के लिए उनसे कहा गया.  

वहीं पीड़िता ने आवेदन में आरोप लगाते हुए कहा है कि जैसे ही वह थाना परिसर से बाहर निकली कि बाहर में मौजूद पुरैनी गांव के ही मोहम्मद जहांगीर ने उसे मदद करने का झूठा दिलासा देते हुए उसके द्वारा ससुराल नहीं जाने की बात पर अपनी बाइक से उसे घर छोड़ने की बात कहकर अपनी बाइक पर बिठाकर अन्यत्र लेकर चला गया. जिसके बाद उसने सास-ससुर द्वारा मारपीट किए जाने से शरीर में दर्द होने को लेकर दर्द की दवा देने की बात कहते हुए नशे की गोली खिला दी. 

तीसरे दिन उसे इस बात की भनक लगी कि उसके साथ आरोपी व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है. उसके द्वारा आपत्ति जताए जाने पर उसने धमकी देते हुए उसे मायके जाने के लिए छोड़ दिया. पीड़िता सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र स्थित छातापुर बाजार अपने मायके पंहुचकर घटना की जानकारी अपने पिता को दी. इसके पश्चात पीड़िता अपने पिता के साथ छातापुर थाना अपने साथ घटित दुष्कर्म की शिकायत करने पंहुची. छातापुर थानाध्यक्ष ने घटना स्थल श्रीनगर थाना क्षेत्र होने की बात कह कर पीड़िता को श्रीनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कह कर लौटा दिया. पीड़िता शुक्रवार को श्रीनगर थाना पहुंचकर घटना के संबंध में थानाध्यक्ष को आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई है. 

थानाध्यक्ष श्री चौधरी ने बताया कि उच्चाधिकारी के दिशा-निर्देश के बाद पीड़िता के आवेदन पर जहांगीर के खिलाफ महिला का यौन शोषण करने से संबंधित केस दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद समुचित अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी.
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
नशे की गोली खिलाकर किया तीन दिनों तक दुष्कर्म, मामला दर्ज नशे की गोली खिलाकर किया तीन दिनों तक दुष्कर्म, मामला दर्ज  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.