गड्ढे में स्नान करने के दौरान डूबने से 12 वर्षीय बालक की मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के रामनगर महेश गांव स्थित वार्ड नंबर 11 में गुरूवार को मिट्टी निकालने से बने गड्ढे में स्नान करने के दौरान एक 12 वर्षीय बालक की मौत हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनगर महेश वार्ड नंबर 11 के निवासी पवन कुमार झा का 12 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार अपने छोटे भाई और एक पड़ोसी लड़के के साथ गुरूवार को घर के पीछे में मिट्टी निकालने से बने गड्ढे में स्नान कर रहे थे. स्नान करने के दौरान आयुष कुमार का पैर फिसलने की वजह से गहरे पानी में चला गया. साथ के बच्चे पानी से बाहर निकल कर हल्ला करने लगे. 

मौके पर पंहुचे ग्रामीणों ने गहरे पानी से बच्चे को बाहर निकाला. परिजनों ने आयुष कुमार को आनन-फानन में कुमारखंड सीएचसी लाया. जहाँ ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृत बालक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया. 

वहीं सीओ जयप्रकाश राय ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलते ही परिजन को आपदा प्रबंधन के तहत मिलने वाली 4 लाख रुपये की राशि का चेक मुहैया करा दिया जाएगा.
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
गड्ढे में स्नान करने के दौरान डूबने से 12 वर्षीय बालक की मौत गड्ढे में स्नान करने के दौरान डूबने से 12 वर्षीय बालक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.