मधेपुरा में लगातार बढ़ रहा है कोरोना का कहर: शुक्रवार को 24 लोग संक्रमित

मधेपुरा जिले में कोरोना संक्रमितों की निरंतर बढ़ती संख्या आम लोगों को खौफजदा कर चुकी है। शुक्रवार को फिर 24 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए । इस प्रकार अब जिले में संक्रमितों की संख्या 492 मानी जा रही है।

शुक्रवार को सर्वाधिक दस संक्रमित जिले के कुमारखंड प्रखंड के मंगरवारा पंचायत में पाए गए हैं। यहां एक कपड़ा व्यवसायी पिता पुत्र पहले संक्रमित पाए गए थे और अब उन्हीं के अधिकांश परिजन और सम्पर्क में आये लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

संक्रमितों की संख्या जिला मुख्यालय शहर में भी लगातार बढ़ ही रही है। राष्ट्रीय उच्च पथ का एक कर्मी, समाहरणालय स्थित ई वी एम कोषांग का एक कर्मी  और आरक्षी उपाधीक्षक कार्यालय का एक कर्मी आज फिर कोरोना पॉजिटिव पाया गया । इसके अतिरिक्त शहर के गुलजार बाग मुहल्ला,वार्ड नंबर 20, 18, 7, 8 और 9 के कई लोगों के अतिरिक्त रेलवे फैक्ट्री में भी कार्यरत एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर शुक्रवार को कोशी प्रमंडल के आयुक्त और डी आई जी के साथ जिलाधिकारी और आरक्षी अधीक्षक सहित अन्य पदाधिकारियों ने जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कालेज और अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान इनलोगों ने वहां कोरोना मरीजों को दी जारी सुविधाएं और व्यवस्था का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। कोरोना की जांच के लंबित मामलों को दूर करने के लिए स्थानीय स्तर पर जांच शुरू किये जाने के भी निर्देश दिए। मेडिकल कालेज में पदस्थापित चिकित्सकों और कर्मियों की उपस्थिति आदि मुद्दों पर भी विचार विमर्श कर सुधार के निर्देश दिए गए।

मधेपुरा में लगातार बढ़ रहा है कोरोना का कहर: शुक्रवार को 24 लोग संक्रमित मधेपुरा में लगातार बढ़ रहा है कोरोना का कहर: शुक्रवार को 24 लोग संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.