कोरोना के कुमारखंड में 10 नए मामले, कपड़ा दुकानदार का पूरा परिवार संक्रमित

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड क्षेत्र के मंगरवारा पंचायत स्थित रहटा टोला वार्ड नंबर दो के निवासी कपड़ा दुकानदार पिता-पुत्र के कोरोना संक्रमित होने के बाद जुड़े अन्य लोगों का सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था. 

जिला  प्रशासन के निर्देश पर मंगलवार को सदर अस्पताल मधेपुरा से आए कोविड 19 सैम्पल संग्रह टीम मंगरवारा पंचायत स्थित वार्ड नंबर 2 पहुंच कर मंगरवारा पंचायत के वार्ड नंबर दो के 55 और अन्य जगह के 9 यानि कुल 64 लोगों का कोरोना जांच के लिए सैंपल संग्रह कर जांच के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया. 

पेंडिंग 11 लोगों के कोविड 19 जांच रिपोर्ट में से शुक्रवार को आए सभी 10 लोगों का रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव आया है. जबकि एक व्यक्ति का कोरोना जांच रिपोर्ट अभी भी पेंडिंग है. शुक्रवार को आए जांच रिपोर्ट में कपड़ा दुकानदार के छोटे भाई की पत्नी और इनकी चार पुत्री का रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आया है. वहीं कपड़ा दुकानदार के मंझले भाई की पत्नी और एक अविवाहित 10 वर्षीय पुत्री का रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आया है. जबकि कपड़ा दुकानदार के मंझले भाई का ही एक पुत्र और संक्रमित युवक की पत्नी यानि पुत्रवधु का भी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आया है. 

इधर कोरोना संक्रमित कपड़ा दुकानदार के 65 वर्षीय चाचा का भी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आया है. बता दें कि गुरूवार को मंगरवारा पंचायत स्थित रहटा टोला वार्ड नंबर दो के आए सैम्पल जांच रिपोर्ट में 55 में से 4 लोगों का जांच रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आया था. जांच रिपोर्ट में कपड़ा दुकानदार के सम्पर्क में आने से मंगरवारा कपड़ा दुकानदार पिता पुत्र के सम्पर्क में आने से पूर्व मुखिया के बड़े भाई, एक भतीजा और एक भांजे का रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आया था. 

वहीं पूर्व में संक्रमित कपड़ा दुकानदार के रामनगर बाजार में कपड़ा दुकान के आगे में सब्जी बेचने वाले रामनगर महेश वार्ड नंबर 10 के निवासी का भी कोरोना जांच रिपोर्ट पोजिटिव आया था. बताया जाता है कि उक्त कपड़ा दुकानदार के सम्पर्क में आने से ही सब्जी विक्रेता भी कोरोना संक्रमित हुआ था.
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
कोरोना के कुमारखंड में 10 नए मामले, कपड़ा दुकानदार का पूरा परिवार संक्रमित कोरोना के कुमारखंड में 10 नए मामले, कपड़ा दुकानदार का पूरा परिवार संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.