मधेपुरा में चोरों ने दिया नगदी सहित लाखों की चोरी को अंजाम

अज्ञात चोरों ने मधेपुरा जिला मुख्यालय के कॉलेज चौक स्थित एक मकान मे ताला तोड़कर लाखों रूपये के जेवरात सहित अन्य सामान ले गये. घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष ने घटना स्थल का जायजा लिया.


कैमूर निवासी शशी कान्त सिंह अपने पूरे परिवार के साथ पिछले तीन साल से राजद नेता डा. रणधीर यादव के मकान में किराये पर रहते थे. शशी कान्त सिंह जगमोहन प्रिंटिंग प्रेस के ब्रांच को चलाते थे. लॉकडाउन के कारण श्री सिंह अपने परिवार के साथ पटना चले गये थे.

पुलिस को खुद मकान मालिक डा. यादव के सोमवार को मधेपुरा पहुंचने पर घटना की जानकारी मिली. डा. यादव ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पीडि़त श्री सिंह ने बताया कि चोर ने दो लैपटॉप, दो प्रिन्टर, एक गैस सिलेंडर, सोना का दो मंगलसूत्र, अंगूठी और 15-20 हजार नगद ले गये. घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिली है, जांच किया गया. चोर कब घटना को अंजाम दिया पता नहीं चल सका है. अबतक घटना को लेकर आवेदन नहीं दिया गया. आवेदन मिलने पर मामला दर्ज किया जायेगा.
मधेपुरा में चोरों ने दिया नगदी सहित लाखों की चोरी को अंजाम मधेपुरा में चोरों ने दिया नगदी सहित लाखों की चोरी को अंजाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.