युवा क्रांति फाउंडेशन के द्वारा जारी है राहत सामग्री वितरण का कार्य

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के बैलाही, सरौनी, पड़रिया आदि पंचायतों में घर-घर जाकर कोरोना वायरस से बचाव के लिए सामग्री का वितरण किया गया. 

युवा क्रांति फाउंडेशन सह मुरलीगंज नगर पंचायत अध्यक्ष श्वेत कमल के नेतृत्व में जारी है उक्त कार्य. कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों को सामाजिक दूरी का पालन करने, हाथों को साफ रखने आदि की जानकारी चेयरमैन श्वेत कमल उर्फ बौआ जी के द्वारा ग्रामीणों को दी गयी.

उन्होंने मास्क, डिटोल साबुन, बिस्कुट एवं आर्थिक सहयोग के रूप में रूपये का भी वितरण किया. उन्होंने कहा कि इस महामारी से बचने का मात्र एक ही उपाय है हम सभी मिलकर सोशल डिस्टेंस का पालन करें और अधिक से अधिक लोगों को भी प्रेरित करें. बेवजह घर से न निकले और न ही अपने परिवार को निकलने दें. 

समाजसेवी विश्वजीत कुमार उर्फ पिंटू मुखिया ने कहा कि इस विपदा की घड़ी में धैर्य के साथ उक्त संक्रमण को फैलने से रोकना है साथ हीं अपना प्रतिरोधक क्षमता भी हमें बढ़ाना है, ताकि किसी भी परिस्थिति का सामना इंसान खुद से कर सके. 

मौके पर डीलर रोशन यादव, चंदन कुमार यादव, श्याम यादव एवं सभी गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे. (नि. सं.)
युवा क्रांति फाउंडेशन के द्वारा जारी है राहत सामग्री वितरण का कार्य युवा क्रांति फाउंडेशन के द्वारा जारी है राहत सामग्री वितरण का कार्य Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.