मधेपुरा में इलाजरत किशोर ने पुलिस को दिया चकमा और हुआ फरार

मधेपुरा में इलाज करा रहे बाल सुधार गृह से आये किशोर ने पुलिस को चकमा देकर बुधवार को सदर अस्पताल से फरार हो गया, घटना को लेकर सदर थाना में सनहा दर्ज कराया गया है.


घटना को लेकर पर्यवेक्षण गृह मधेपुरा के गृह पिता मिथिलेश कुमार ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि सुपौल जिले के प्रतापगंज थाना कांड संख्या 20/19, जदिया थाना कांड संख्या 175/19 और त्रिवेणीगंज थाना कांड संख्या 51/19 के आरोपी शंकरपुर थाना के मधेली निवासी रणवीर कुमार पर्यवेक्षण गृह में थे. बुधवार को 3 बजे अचानक तबीयत खराब हुई और उल्टी, खून आने पर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया जहां डाक्टर के द्वारा इलाज के बाद उन्हें स्लाइन चढ़ रहा था. इसी बीच शौच करने की बात पर उन्हें शौचालय ले जाया गया. इसी बीच भीड़ का लाभ पाकर फरार हो गया.

उन्होंने बताया कि रणबीर को काफी खोजबीन किया पता नहीं चल सका. घटना का सनहा दर्ज करते हुए पर्यवेक्षण गृह भेजने का अनुरोध थानाध्यक्ष से किया गया है.
मधेपुरा में इलाजरत किशोर ने पुलिस को दिया चकमा और हुआ फरार मधेपुरा में इलाजरत किशोर ने पुलिस को दिया चकमा और हुआ फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.