मधेपुरा में एक सप्ताह में 115 बाइक जब्त, 1 लाख 41 हजार रूपये का जुर्माना वसूल

प्रतीकात्मक तस्वीर 
लॉकडाउन तोड़ने के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत मधेपुरा सदर थाना पुलिस  ने एक सप्ताह में 115 बाइक को जब्त किया और बाइक चालकों से 1 लाख 41 हजार रूपये का जुर्माना वसूल किया.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि 21 दिवसीय लॉकडाउन में सदर थाना पुलिस लॉकडाउन को पालन करवाने में पूरी शक्ति लगा रखी है, लेकिन कुछ मनचले युवक लॉकडाउन को मजाक बनाने के प्रयास में जुटे हैं. इसी प्रयास को शत प्रतिशत विफल करने के लिए एसपी के आदेश पर बाइक चालकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गयी और शहर के स्टेट बैंक चौक, पूर्णिया गोला चौक और कर्पूरी चौक पर तैनात पुलिस पदाधिकारी ने लॉकडाउन तोड़ने वाले बाइक चालक के खिलाफ कार्रवाई की गयी साथ ही गश्ती दल को अभियान में जोड़ा गया.

वहीं थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि लॉकडाउन के 29 मार्च से 4 अप्रैल तक तमाम चेक पोस्ट पर 115 बाइक जब्त किया गया और जब्त बाइक चालक से 1 लाख 41 हजार रुपए जुर्माना के तौर पर वसूल किया गया है.
थानाध्यक्ष ने आम लोगों को लॉकडाउन को पालन करने का आह्वान किया है साथ ही कहा कि जरूरतमंद लोग ही घरों से बाहर निकले. लॉकडाउन से आम लोगों को परेशानी है लेकिन इसी से आप, हम और पूरा देश सुरक्षित रहेगा.

मधेपुरा में एक सप्ताह में 115 बाइक जब्त, 1 लाख 41 हजार रूपये का जुर्माना वसूल मधेपुरा में एक सप्ताह में 115 बाइक जब्त, 1 लाख 41 हजार रूपये का जुर्माना वसूल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.