दुस्साहस: मधेपुरा में जनता कर्फ्यू का फायदा उठाने के फिराक में थे शराब माफिया

जनता कर्फ्यू के बीच शराब कारोबारी का एक कारनामा और दुस्साहस ने आमलोग और प्रशासन को भौंचक कर दिया.


हुआ यूँ कि रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान शहर और सड़क पूरी तरह से सूनी थी, इक्का दुक्का वाहन और लोग सड़क पर चल रहे थे कि इसी बीच बस स्टैण्ड के पास एक स्कूटी पर एक बोरी में सामान लेकर एक युवक एक वाहन को टक्कर मार दिया, जिसमें बोरी का समान सड़क पर बिखर गया. घटना को देखकर वहां के लोग दौड़े तो देखा कि बोरा से बिखड़ा सामान पौलीथीन पैक देशी शराब था. युवक आनन-फानन में स्कूटी लेकर फरार हो गया.

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना सदर थाना उत्पाद विभाग को दी. सूचना मिलते  ही सदर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने तत्काल  स.अ.नि. अरूण कुमार सिंह को पुलिस बल को घटना स्थल भेजा. स.अ.नि. अरूण कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल से युवक स्कूटी लेकर भाग  निकला था. बरामद देशी शराब लगभग 100 ग्राम का पैकेट तीन सौ से अधिक था. 

मौके पर आये उत्पाद विभाग की टीम ने शराब जब्त कर लिया. युवक कौन था शराब कहां ले जा रहा था पता नहीं चल सका है. आशंका है कि युवक शराब कारोबारी था और शराब की डिलिवरी करने जा रहा होगा. आज जनता कर्फ्यू का फायदा उठाने के फिराक में था लेकिन असफल रहा.

दुस्साहस: मधेपुरा में जनता कर्फ्यू का फायदा उठाने के फिराक में थे शराब माफिया दुस्साहस: मधेपुरा में जनता कर्फ्यू का फायदा उठाने के फिराक में थे शराब माफिया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.