कोरोना वायरस को लेकर गाँवों में भी दहशत का माहौल

मधेपुरा के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र में कोरोना वायरस को लेकर लोगों में काफी दहशत फैला हुआ है. इन दिनों जो रोजी-रोटी कमाने बाहर गए हुए थे उन लोगों को घर लौटने को लेकर पूरा प्रखंड क्षेत्र में दहशत का माहौल फैला हुआ है. 

वैसे जिला पदाधिकारी के निर्देश पर प्रखंड क्षेत्र के सभी वार्डों में आगनबाड़ी सेविका एवं आशा कार्यकर्ताओं द्वारा हर वार्ड में बाहर से आए हुए व्यक्तियों को चिन्हित कर सूचना देने को कहा गया है जिससे लोगों में और दहशत का माहौल फैल गया है. प्राप्त सूचना के अनुसार प्रखंड क्षेत्र बरदाहा पंचायत के आंगनबाड़ी सेविका मंजू यादव ने 9 लोगों को पंजाब से आने की सूचना दी है. 

वहीं श्रीनगर पंचायत के वार्ड नंबर 4 के सेविका रूबी कुमारी ने दो व्यक्तियों को दिल्ली से आने की सूचना दी है. वहीं वार्ड नंबर 6 से शांति कुमारी ने तीन व्यक्तियों को दिल्ली से आने की सूचना दी है. भतरंधा परमानपुर वार्ड नंबर 10 की सेविका विभा कुमारी ने दो व्यक्ति एवं वार्ड नंबर 15 से कुमारी कांता ने एक व्यक्ति को दिल्ली से आने की सूचना दी है जिस से लोगों में काफी दहशत का माहौल फैला हुआ है.

वहीं प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ ललन कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज के लिए आइसोलेशन वार्ड में दो बेड की व्यवस्था की गई है.
कोरोना वायरस को लेकर गाँवों में भी दहशत का माहौल कोरोना वायरस को लेकर गाँवों में भी दहशत का माहौल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 23, 2020 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.