मुम्बई के पार्श्व गायक विपिन सचदेवा सिंहेश्वर महोत्सव में मचायेंगे धमाल

23 फरवरी से 25 फरवरी तक होने वाले तीन दिवसीय सिंहेश्वर महोत्सव के लिए कलाकारों का चयन तो कर लिया गया है लेकिन विपीन सचदेवा को छोड़कर कोई बड़ा नाम नही नही रहने से लोग मायूस है । 

हालांकि इस साल भी महोत्सव के उद्घाटन के लिए बिहार के पर्यटन मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि का नाम आ रहा है । 

घोषित कार्यक्रम की सूची के अनुसार 23 फरवरी को उद्घाटन समारोह के बाद 4 बजे से 6 बजे तक स्थानीय कलाकारों की प्रस्तुति, 6 से 7 बजे तक पूर्वोत्तर के कलाकारों की प्रस्तुति, 7 से 8 ब्लू फायर इंटरटेनमेंट के द्वारा झाँकी की प्रस्तुति, 8 से 10 बजे तक कलकत्ता के राज सागर के द्वारा इंडियन आइडल के कलाकारों की प्रस्तुति होगी । 

जबकि 24 फरवरी को 5 से 6 बजे  स्थानीय कलाकारों की प्रस्तुति, 6 से 7 पूर्वोत्तर कलाकारों की प्रस्तुति, 7 से 7:45 से मिमिक्री मेंन राज सोनी की प्रस्तुति, 7:45 से 8:30 मगध संगीत संस्थान की प्रस्तुति, 8:30 से 10:00 तक सारेगामा की मधुरिमा बसु की प्रस्तुति होगी । 

वहीँ  25 फरवरी महोत्सव के अंतिम दिन 5 से 6 बजे स्थानीय कलाकारों की प्रस्तुति, 6 से 10 बॉलीवुड के पार्श्व गायक विपिन सचदेवा की प्रस्तुति होगी । 27 फरवरी से 6 मार्च तक वाई शंकर मूर्ति की रामलीला की प्रस्तुति की जाएगी।

मुम्बई के पार्श्व गायक विपिन सचदेवा सिंहेश्वर महोत्सव में मचायेंगे धमाल मुम्बई के पार्श्व गायक विपिन सचदेवा सिंहेश्वर महोत्सव में मचायेंगे धमाल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.