नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला दर्ज

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के आरहा महुआ दिघरा पंचायत के अर्राहा गांव वार्ड नंबर 1 से एक नाबालिग लड़की के अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है। लड़की के माता ने ज्ञात छ: लोगों को आरोपित करते हुए थाना में लिखित आवेदन देकर बच्ची की बरामदगी की गुहार लगाई । 


आवेदन में उल्लेखित विवरण के अनुसार कथित अपहृत लड़की 15 फरवरी को संध्या में मां के साथ महुआ सर्वोदय आश्रम के बगल में चल रहे श्रीरामचरितमानस एवं ज्ञान गीता यज्ञ देखने गई थी। जब यह देखकर लौट रही थी उसी क्रम में कुछ मनचले  लड़का जिसका नाम क्रमशः राजेश मंडल, रंजन मंडल, सुमित यादव, पिंटू यादव, ललित कुमार, मुन्ना ठाकुर सभी ग्राम दिघरा महुआ जिला मधेपुरा तीन मोटरसाइकिल सवार होकर पीछे से आये और मुझे और मेरी लड़की को पकड़ लिया. मेरा मुंह दबा कर दो लड़का पकड़े रहा तथा राजेश एवं रंजन ने मेरी लड़की को जोर जबरदस्ती उठा कर बैठा लिया तथा सभी मोटरसाइकिल से फरार हो गए । जब तक में ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुआ तब तक वे फरार हो गए. मेरे परिजन लोग नामित लड़का के घर जाकर उनके परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी तो पता लगाना तो दूर मेरे परिजन को धमकी देने लगे कि इस घटना के संबंध में मेरे लड़का पर केस मुकदमा करोगे तो पूरे परिवार को जान से मारने देंगे ।

 उन्होंने थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद से गुहार लगाते हुए कहा कि मुझे भय है कि मेरी लड़की के साथ दुष्कर्म कर वेश्या खाना में बेचने या जान से मार देंगे । वहीं थाना अध्यक्ष ने बताया कि आवेदन पर मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है।
नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला दर्ज नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.