पुलिस ने डेढ़ किलोमीटर खदेड़कर मवेशी लूट मामले के आरोपी को पकड़ा

मधेपुरा जिले के आदर्श थाना सिंहेश्वर क्षेत्र में बीते दिनों लगातार दो बुधवार और सुपौल क्षेत्र में तीसरे बुधवार को मवेशी व्यवसाय से हुई लूट के कांड का खुलासा करते हुए थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया ।  


जानकारी अनुसार जनवरी माह में लगातार दो बार सिंहेश्वर पिपरा रोड में पशु व्यवसाय से लगभग सात लाख रुपए की लूट में शामिल बुढावे घुनसाहा निवासी बाबुल उर्फ बोल जी को गिरफ्तार कर लिया । 

थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान के द्वारा अभियुक्त की संलिप्तता सामने आई । इसके बाद इसकी गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापा मारा गया । उसी क्रम में बुधवार को संध्या में सूचना मिला कि अभियुक्त अपने घर पर आया है । सूचना  मिलते ही इसके लिए जाल बिछाया गया लेकिन जैसे ही इसकी नजर पुलिस पर पड़ी तो यह भागने लगा ।  लगभग डेढ़ किलोमीटर इसको खदेड़ने के बाद इसको  पकड़ लिया गया । इसकी निशानदेही पर जब इसके ससुराल मधेपुरा के तुनियाही सुखासन में छापा मारा गया तो वहां से कुछ बरामद नहीं हुआ । उन्होंने बताया जल्द ही इस कांड में शामिल अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा । गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है ।
पुलिस ने डेढ़ किलोमीटर खदेड़कर मवेशी लूट मामले के आरोपी को पकड़ा पुलिस ने डेढ़ किलोमीटर खदेड़कर मवेशी लूट मामले के आरोपी को पकड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.