एक माह की बच्ची को झाड़ी में फेंककर माँ हुई फरार, देखने उमड़ा लोगों का हुजूम

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड क्षेत्र के मौरा कबियाही पंचायत के वार्ड नं 9 मोरा खाप गाँव के बजरंग बली चौक के समीप सड़क के किनारे एक बांस की झाड़ी में सोमवार की संध्या किसी कलयुगी माँ अपने ही कोख से जन्मे फूल सी नन्ही बच्ची को फेककर फरार हो गई. 


लेकिन संध्या में रास्ते से गुजरने के दौरान कुछ लोगो को बांस की झाड़ी से बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी तो स्थानीय लोगों ने बांस की झाड़ी में पहुचकर देखा तो एक माह पूर्व जन्म ली एक बच्ची रो रही थी. ग्रामीणों ने आनन फानन में बच्ची को उठाकर टोले पर लाकर स्थानीय पुलिस को बच्ची बरामद होने की सूचना दिया. सूचना मिलते ही शंकरपुर थाना पुलिस ने मोरा खाप पहुचकर बरामद बच्ची को देखने के बाद आसपास में पूछताछ और जांच पड़ताल किया लेकिन बच्ची किसकी है कोई पता नही चल सका. 

थाना के एस आई रामनिवास सिंह ने तत्काल लावारिस हालत में बरामद बच्ची के बारे में जिले के आलाधिकारी को अवगत कराया. इधर लावारिस हालात में बच्ची बरामद होने के बाद बच्ची को देखने के लिए रात से ही लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा. लोग बच्ची को देखने के बाद उस कलयुगी माँ को कोसते नहीं थक रहे हैं.

मंगलवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बरामद बच्ची का स्वास्थ्य जांच कराया गया. डॉक्टर ने बताया कि बच्ची पूर्ण रूप से स्वस्थ है. बच्ची को जरूरी टीका लगवाया जा रहा है.


एक माह की बच्ची को झाड़ी में फेंककर माँ हुई फरार, देखने उमड़ा लोगों का हुजूम एक माह की बच्ची को झाड़ी में फेंककर माँ हुई फरार, देखने उमड़ा लोगों का हुजूम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.