भयावह सड़क हादसे में नौ माह की बच्ची की मौत, माँ गंभीर: आधा दर्जन लोग घायल

मधेपुरा जिले के चौसा-फुलौत के मुख्य सड़क पर चिरौरी के फरदापारी के पास फुलौत के ओर से आ रही टेम्पो के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक बच्ची की मौत हो गई है। 


इस हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिसमें मृतका बच्ची की माँ की हालत बेहद नासाज बताई जा रही है। बताया जाता है आलमनगर थाना क्षेत्र के कोरचक्का बासा की सावित्री देवी और रानी देवी दोनों गोतनी अपने परिवार के साथ गांव में एक टेम्पो पर सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने भागलपुर जिले के तेतरी पकरा जा रही थी। इसी दौरान फुलौत चौसा मुख्य मार्ग पर चिरौरी के हरदा पारी के पास टेम्पू अनियंत्रित हो कर पलट गई जिसमें टेम्पू पर सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए. वहीँ एक नौ माह की बच्ची की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। 

सभी घायलों को घायलों को ग्रामीणों की मदद से चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉ राजेश यादव ने सावित्री देवी मृतिका बच्ची की मां की हालत नासाज देखते हुए उसे भागलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. बाकी सभी खतरे से बाहर बताए गए। 

इस घटना की सूचना चौसा थाना अध्यक्ष महेश कुमार रजक की दी गई. सूचना मिलते ही वे अपने एस आई सुबोध कुमार गुप्ता के साथ दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर शव तथा टेंपो को कब्जे में ले लिया. इस दौरान चालक फरार हो गया । वहीँ घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा कर मुआवजे की मांग कर रहे थे। पुलिस प्रशासन के आश्वासन के बाद जाम समाप्त कर दिया।
भयावह सड़क हादसे में नौ माह की बच्ची की मौत, माँ गंभीर: आधा दर्जन लोग घायल भयावह सड़क हादसे में नौ माह की बच्ची की मौत, माँ गंभीर: आधा दर्जन लोग घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.