झटके पे झटका: दो माह में पीड़ित की दूसरी बाइक उड़ा ले गये चोर

मधेपुरा में अज्ञात बाइक चोर मंगलवार को बिजली आॅफिस कार्यालय परिसर से एक बाइक चुरा कर ले गये. पीड़ित ने सदर थाना मे आवेदन देकर बाइक बरामद करने की गुहार लगायी है।


मजेदार बात यह है गत 6 दिसम्बर को इसी पीड़ित की जिला मुख्यालय से एक अन्य बाइक बी ॰आर॰43 सी॰3377 चोरी हो गई जिसे अबतक बरामद करने मे पुलिस विफल रही है. 11 फरवरी को चोर ने एक बार फिर पीडि़त की दूसरी बाइक चुरा कर यह दर्शा दिया कि चोर पुलिस पर भारी है । बार-बार बाइक चोरी की घटना से पीड़ित परेशान है। पीड़ित  ने 11  फरवरी को घटित घटना को लेकर सदर थाना मे आवेदन दिया है ।

पीड़ित गम्हरिया थाना क्षेत्र के सिहपुर ग्राम निवासी शिव शंकर चौधरी ने आवेदन में कहा कि मेरा छोटा भाई रवि शंकर चौधरी अपनी बाइक बी॰आर॰19 ई॰ 2289 स्प्लेंडर प्रो से लगभग  1:30 बजे के आसपास स्थानीय बिजली आफिस  कार्यालय आये और  कार्यालय परिसर में बाइक लगाकर  कुछ काम करने कार्यालय चला गया. काम समाप्त होने पर जब बाहर आया तो बाइक गायब थी । आसपास  काफी खोजबीन करने के बाद भी बाइक का पता नहीं चला ।

पीड़ित ने पुलिस  को यह भी बताया कि 6 दिसम्बर को मेरी एक बाइक चोरी हुई  लेकिन  उस बाइक का अबतक पता नहीं चला है जबकि चोर ने मेरी दूसरी बाइक भी चुरा ली । उन्होनें कहा कि लगातार ऐसी घटना से मैं परेशान हूं।

थानाध्यक्ष  सुरेश कुमार सिंह  ने कहा कि घटना को लेकर केस  दर्ज  किया गया तथा बाइक चोर और बाइक बरामद करने के लिए छापामारी की जा रही है।
झटके पे झटका: दो माह में पीड़ित की दूसरी बाइक उड़ा ले गये चोर झटके पे झटका: दो माह में पीड़ित की दूसरी बाइक उड़ा ले गये चोर  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.