अजब खेल है साइबर क्राइम का: ग्राहक मधेपुरा में, रूपये निकासी नालंदा में

बैंक एकाउंट ग्राहक के लिए एक बुरी खबर है,  और ये हामारे-आपके सावधान होने का वक्त है. साइबर क्राइम के जरिये मधेपुरा के एक ग्राहक के एकाउंट से नालंदा से रूपये निकल जाने की बात आई है.


पीडित राकेश कुमार ने बताया कि मेरा एकाउंट मधेपुरा के एसबीआई ब्रांच में है, 24 जनवरी को 1:बजकर 28 मिनट पर सीएसपी से 20 हजार की निकासी हो गई जिसका मेरे मोबाइल नम्बर पर मेसैज आया. उस समय मैं शहर के कॉलेज चौक पर माँ दुर्गा फ्लेक्स सेंटर पर मौजूद था जिसकी पुष्टि सेन्टर पर लगे सीसीटीवी फुटेज में उपलब्ध  है। निकासी का मैसेज  मिलते ही मैं अचंभित रह गया और तत्काल घटना की सूचना शाखा प्रबंधक को मोबाइल से दिया. उसके कुछ ही  देर मे बिहार के नालंदा जिले के किसी एटीएम से 10-10 हजार रूपये की निकासी किया गया, जबकि मै मधेपुरा मे हूं और  मेरा एटीएम मेरे पास है।

उन्होने बताया कि मेरे एकाउंट से कुल चालीस हजार रूपये की निकासी हुई है। पीडि़त ने थानाध्यक्ष  से अनुरोध किया है घटना की जांच करते अवैध निकासी  करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाय। 

अजब खेल है साइबर क्राइम का: ग्राहक मधेपुरा में, रूपये निकासी नालंदा में अजब खेल है साइबर क्राइम का: ग्राहक मधेपुरा में, रूपये निकासी नालंदा में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.