मानव श्रृंखला की जागरूकता के लिए निकाला गया मशाल जुलूस

मधेपुरा के मुरलीगंज में मानव श्रृंखला की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी वृंदा लाल, अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी वसी अहमद, वहीं कलाभवन मुरलीगंज से अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में मानव श्रृंखला की जागरूकता के लिए निकाला गया मशाल जुलूस.


मुरलीगंज प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित सभागार में जल-जीवन हरियाली एवं नशा मुक्ति, बाल विवाह और दहेज प्रथा को मिटाने को लेकर 19 जनवरी 2020 को बनने वाले मानव श्रृंखला के सफल संचालन को लेकर समीक्षात्मक बैठक अनुमंडल पदाधिकारी वृंदा लाल और अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी वसी अहमद की अध्यक्षता में आयोजित की गई. 

प्रखंड विकास पदाधिकारी ललन कुमार चौधरी के साथ-साथ प्रखंड के सभी कर्मचारियों को कल की तैयारी के लिए विशेष दिशा निर्देश दिए गए, जिसमें सभी नियुक्त कर्मचारी पदाधिकारी व दंडाधिकारी स्टैटिक मजिस्ट्रेट समेत प्रशासनिक विभागों को उसके दायित्व के बारे में बताते हुए अपने-अपने निर्देशित स्थानों पर हर वक्त मुस्तैदी से हर गतिविधि पर नजर रखने को लेकर निर्देश दिया गया.

मानव श्रृंखला 11:30 बजे से लेकर 12:00 बजे तक पेयजल, सुरक्षा, चिकित्सा व्यवस्था के लिए एंबुलेंस व्यवस्था एवं विधि व्यवस्था पर बने रहने के लिए प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया. मौके पर अंचलाधिकारी शशिभूषण कुमार, कार्यपालक पदाधिकारी मुरलीगंज, आपूर्ति पदाधिकारी, बाल विकास पदाधिकारी, कल्याण पदाधिकारी समेत दर्जनों प्रतिनियुक्त पदाधिकारी मौजूद थे.

समीक्षात्मक बैठक की समाप्ति के बाद अनुमंडल पदाधिकारी अनुमंडल, आरक्षी पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी अंचल अधिकारी बैठक की समाप्ति के बाद कला भवन परिसर से अनुमंडल पदाधिकारी वृंदा लाल और अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी वसी अहमद के नेतृत्व में मानव श्रृंखला जागरूकता के लिए एक कैंडल मार्च निकाला गया, जिसमें मुरलीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्य, प्रखंड के सभी पदाधिकारी, थाने के पदाधिकारी एवं कार्यपालक पदाधिकारी मुरलीगंज नगर पंचायत एवं जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया.
मानव श्रृंखला की जागरूकता के लिए निकाला गया मशाल जुलूस मानव श्रृंखला की जागरूकता के लिए निकाला गया मशाल जुलूस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.