मंत्री नरेंद्र नारायण यादव के 68वें जन्मदिन पर जदयू कार्यकर्ता ने किया वृक्षारोपण

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड अंतर्गत चौसा पूर्वी पंचायत के डबरु टोला में बिहार सरकार के मंत्री-सह-क्षेत्र के विधायक नरेंद्र नारायण यादव के 68वें जन्म दिन के शुभ अवसर पर बिहार सरकार द्वारा आयोजित कार्यक्रम जल जीवन हरियाली को सफल बनाने के लिए वृक्षारोपण कर जदयू कार्यकर्ता ने माननीय मंत्री जी का जन्मदिन मनाया. 

इस अवसर पर क्षेत्र के सैकड़ों कार्यकर्ता ने भाग लिया. सभी ने मंत्री जी के दीर्घायु जीवन के लिए मनोकामना की. जदयू कार्यकर्ता अब्दुल सत्तार के खेतों में दर्जनों वृक्ष लगाकर लोगों ने जल जीवन हरियाली को सफल बनाने के लिए लोगों से आह्वान किया. 

इस अवसर पर जदयू के प्रखंड अध्यक्ष मनोज प्रसाद, भूतपूर्व प्रखंड अध्यक्ष डॉक्टर अंबिका प्रसाद गुप्ता, चंदेश्वरी साह, जिला युवा अध्यक्ष अबूसालेह सिद्दीकी,  सुनदेश्वरी यादव, शिव कुमार यादव, सूर्य कुमार पटवे, बीजेपी के मनोज शर्मा, अरजपुर पश्चिमी के पूर्व मुखिया सुशील कुमार यादव समेत दर्जनों लोग मौजूद थे.
मंत्री नरेंद्र नारायण यादव के 68वें जन्मदिन पर जदयू कार्यकर्ता ने किया वृक्षारोपण मंत्री नरेंद्र नारायण यादव के 68वें जन्मदिन पर जदयू कार्यकर्ता ने किया वृक्षारोपण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.