बेख़ौफ़ अपराधियों ने मधेपुरा शहर के विद्यापुरी के एक ही आवासीय परिसर से तीन बाइक चुराए

मधेपुरा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और यहाँ जान-माल सुरक्षित नहीं दिख रहा है. ये भी शायद मधेपुरा शहर में पहली घटना होगी जब अपराधियों ने एक ही परिसर से तीन मोटरसायकिल चोरी कर चलते बने.


मामला शहर के वार्ड नंबर 18 विधापुरी मुहल्ला की है जहाँ से अज्ञात चोर एक घर के कैम्पस से तीन बाइक चोरी कर ले गये । जाहिर है एक साथ तीन-तीन मोटरसायकिल की चोरी ने न सिर्फ बाइक मालिक बल्कि अन्य लोगों की भी नींद उड़ा दी है ।  घटना रात के 2:50 बजे की है ।

पीडि़त बाइक मालिक नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नंबर 18 विद्यापुरी मुहल्ला निवासी राहुल राज ने सदर थाना मे आवेदन देकर कहा कि सोमवार की रात में घर के कैम्पस में मैं तथा मेरे किरायेदारों के कुल आठ वाइक लॉक कर रख रखे थे । अज्ञात बदमाश इनमें से तीन बाइक चोरी कर ले गए. जिसमे हीरो स्प्लेंडर बी ॰आर॰43 9537 जिसका मालिक रणवीर कुमार, हीरो स्प्लेंडर बी॰आर॰43 ई 9937 जो बाइक मालिक राहुल राज की थी तथा हीरो स्प्लेंडर बी॰आर॰ 01 सीसी 2170 शामिल हैं  ।

पीडि़त  श्री राज ने कहा कि घटना की जानकारी सुबह सो कर उठने के बाद हुई आसपास  मे लगे सी सी टीवी कैमरा की जांच  किया तो देखा गया तो 2:50 बजे के करीब बदमाशों ने उक्त घटना को अंजाम दिया है ।
रात  के तीन बजे के आसपास एक साथ तीन बाइक चोरी कर मुख्य सड़क होकर ले जाना पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर एक बड़ा सवाल उत्पन्न करता है. अब देखना है कि पुलिस ऐसे मामले का उद्भेदन कैसे करती है?
बेख़ौफ़ अपराधियों ने मधेपुरा शहर के विद्यापुरी के एक ही आवासीय परिसर से तीन बाइक चुराए बेख़ौफ़ अपराधियों ने मधेपुरा शहर के विद्यापुरी के एक ही आवासीय परिसर से तीन बाइक चुराए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 12, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.