एक देसी कट्टा तथा तीन जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र के फुलौतओपी अंतर्गत फुलौत पूर्वी पंचायत से बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर ओपी पुलिस ने एक युवक को एक देसी कट्टा तथा तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


बताया गया कि फुलौत ओपी अध्यक्ष सुमंत कुमार सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर एक युवक को एक देसी कट्टा एवं तीन जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचने में सफलता हासिल की है। जिस की पहचान फुलौत पूर्वी निवासी जय कृष्ण यादव के रूप में किया गया। जिस की तलाश पुलिस प्रशासन को पहले से थी। 

ओपी अध्यक्ष सुमंत कुमार सिंह ने बताया कि  पुलिस सूत्रों ने बताया कि जय कृष्ण यादव अपराधी गतिविधियों में संल लिप्त रहते थे तथा क्षेत्र में दहशत बनाने के लिए बराबर हवाई फायरिंग किया करते थे । जय कृष्ण की गिरफ्तारी से क्षेत्र के लोगों ने राहत की सांस ली है। 

छापे मारी में फुलौत ओपी अध्यक्ष सुमंत कुमार सिंह एवं सहायक अवर निरीक्षक प्रभाकर प्रसाद राय एवं सशस्त्र पुलिस बल शामिल थे। गिरफ्तार युवक को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
एक देसी कट्टा तथा तीन जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार एक देसी कट्टा तथा तीन जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.