'बाढ़ पीड़ित के प्रति सरकार गंभीर है, बाढ़ पीड़ित को हर संभव सहयोग मिलेगा': मंत्री

बाढ़ पीड़ित के प्रति सरकार गंभीर है। बाढ़ पीड़ित को हर संभव सहयोग मिलेगा। उक्त बातें बिहार सरकार के 
काबीना मंत्री एवं आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के वर्तमान विधायक नरेंद्र नारायण यादव ने कही.


आज श्री यादव  चौसा प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के फुलौत पूर्वी, पश्चिमी के विभिन्न इलाके का दौरा कर रहे थे । 

इस दौरान उन्होंने चलाए जा रहे राहत एवं बचाव कार्य की जानकारी ली। साथ ही प्रभावित परिवारों को सरकार की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।
मंत्री ने प्रभावित इलाके का जायजा लेने के बाद उन्होंने कहा कि विपदा की इस घड़ी में राज्य सरकार पीड़ितों के साथ खड़ी है। राज्य सरकार बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए तत्पर है। कहा कि बाढ़ से बर्बाद हुई फसलों का भी मुआवजा दिया जाएगा।सरकार से मिलने वाली हर एक सुविधा को हर हाल में जनता के बीच पहुंचाने का काम करेंगे। फसल एवं गृह क्षति के सर्वे का कार्य जलस्तर गिरने के साथ ही प्रशासन द्वारा शुरू कर दिया जाएगा।इस दौरान पीड़ित परिवारों ने फसलों व घरों के भारी क्षति सहित अन्य समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। इस पर उनके द्वारा अनुकूल आश्वासन दिया। 

कहा कि पॉलिथीन तथा सूखा राशन कई जगह वितरण नहीं हुआ है। इस पर उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत मुझे मिली है। समीक्षा बैठक करेंगे। मौके पर चौसा पश्चिमी क्षेत्र के जिला परिषद अनिकेत मेहता भी साथ में मौजूद थे.
'बाढ़ पीड़ित के प्रति सरकार गंभीर है, बाढ़ पीड़ित को हर संभव सहयोग मिलेगा': मंत्री 'बाढ़ पीड़ित के प्रति सरकार गंभीर है, बाढ़ पीड़ित को हर संभव सहयोग मिलेगा': मंत्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.