मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव की धर्मपत्नी के आकस्मिक निधन पर श्रद्धांजलि सभा

मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव संजय कुमार सिंह उर्फ रोहन सिंह की धर्मपत्नी उषा किरण सिंह का इलाज के दौरान असामयिक निधन दिल्ली के मैक्स अस्पताल में बुधवार के अहले सुबह 3:20 में हो गया. 

स्मृतिशेष उषा किरण सिंह (फ़ाइल फोटो)
मृत आत्मा की शांति के लिए जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों एवं खेल प्रेमियों के द्वारा एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भारत भूषण के आवासीय परिसर में किया गया । मृत आत्मा की शान्ति के लिए सबों ने 2 मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि अर्पित की एवं दुखी परिवार को दुख की इस घड़ी में हिम्मत रखने की कामना की। 

शोक सभा में मुख्य रुप से जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारी एवं खेल प्रेमी शामिल हुए. जिनमें प्रमुख रूप से संतोष झा, संजीव कुमार, विनोद विमल, अमित सिंह "मोनी", अनिल गुप्ता, सुमित आनंद, अमित आनंद, गौरीशंकर, प्रो.गजेंद्र यादव एवं प्रो. विवेकानंद विवेक आदि उपस्थित रहे।
मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव की धर्मपत्नी के आकस्मिक निधन पर श्रद्धांजलि सभा मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव की धर्मपत्नी के आकस्मिक निधन पर श्रद्धांजलि सभा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.