मधेपुरा के चौसा में एस.एच. 58 मुख्य मार्ग पर कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत एस.एच. 58 मुख्य मार्ग पर कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा, लगातार बारिश की वजह से बिगड़ा सड़क का हाल. यदि समय रहते जिम्मेदार अधिकारियों ने इस पर ध्यान नहीं दिया तो कुछ भी हो सकता है.


बता दें कि भटगामा जीरो माइल से उदाकिशुनगंज एस.एच. 58 पर सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है. इसके तहत पुराने सड़क को उखाड़ कर नए सिरे से सड़क का कार्य चल रहा है. वहीं लगातार मूसलाधार बारिश और उस पर से ओवरलोड ट्रकों के चलने की वजह से बहुत जगह सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए और उस गड्ढे से कभी भी बड़े हादसे होने की आशंका बनी हुई है. कल सुबह भी चौसा प्रखंड मुख्यालय गेट के सामने ही एक पिकअप वैन जो बालू से ओवरलोड था, वह पलटते-पलटते बच गया या यूं कहें कि एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया. 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जिस समय वह ट्रक पलट रही थी उस समय वहां बगल से ही पैसेंजर से भरा ऑटो गुजर रहा था. अगर वह पलट जाती तो एक बहुत बड़ा हादसा हो सकता था. लोगों का मानना है कि इस नाजुक सड़क पर भारी वाहन का परिचालन अविलम्ब बंद कर देना चाहिए.

हालांकि सड़क के किनारे कई जगह सरकारी बोर्ड लगाया गया है कि भारी वाहन के परिचालन पर रोक है आदेशानुसार जिला पदाधिकारी. लेकिन अगर ये जिला पदाधिकारी का आदेश है तो उनकी आदेश की धज्जियां उड़ रही है, और मूक दर्शक बना है और इससे बेखबर है.
मधेपुरा के चौसा में एस.एच. 58 मुख्य मार्ग पर कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा मधेपुरा के चौसा में एस.एच. 58 मुख्य मार्ग पर कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.