रावण दहन के साथ विजयादशमी शान्ति और उल्लासपूर्ण तरीके से संपन्न

मधेपुरा में आज विजयादशमी शान्ति और उल्लासपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया. आज हर साल की भांति जिला मुख्यालय के रेलवे परिसर में रावण दहन का कार्यक्रम भी संपन्न हुआ. इस दौरान लोगों की बड़ी भीड़ मौजूद थी.



मधेपुरा जिले भर में दुर्गापूजा के त्यौहार के अवसर पर श्रद्धालुओं में ख़ासा उत्साह रहा. जगह-जगह लगाये गए मेले में प्रशासन की व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त थी और न सिर्फ मेला बल्कि जिला और प्रखंड मुख्यालयों में भी कई जगह सीसीटीवी कैमरे लगाये गये थे. पुलिस बल की पर्याप्त संख्या में प्रतिनियुक्ति की वजह से कहीं से भी कोई अप्रिय घटना के समाचार नहीं है. मधेपुरा में भी सबकुछ शांतिपूर्ण रहा और इस बार मुख्य सड़क पर बैरिकेटिंग और डिवाइडर लगे रहने से बाइक सवार कुछ उचक्कों की एक न चली.

आज शाम में दौरम मधेपुरा रेलवे स्टेशन परिसर में मेला कमिटी के द्वारा रावण दहन का कार्यक्रम संपन्न हुआ. मौके पर एसडीओ वृंदा लाल और एसडीपीओ वशी अहमद के अलावे बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद थी. उधर आज से मूर्ति विसर्जन भी शुरू हो गया है.
रावण दहन के साथ विजयादशमी शान्ति और उल्लासपूर्ण तरीके से संपन्न रावण दहन के साथ विजयादशमी शान्ति और उल्लासपूर्ण तरीके से संपन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 08, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.