धार में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में जाने से बच्ची डूबी

मधेपुरा के सिंहेश्वर के सतोखर धार में  स्नान करने के दौरान गहरे पानी में जाने के कारण तीन बच्चे डूबने लगे, जिसमें से दो को बचा लिया गया. एक बच्ची की खोज जारी है. 


मिली जानकारी के अनुसार रूपौली पंचायत के सतोखर वार्ड नंबर नं०- 11 निवासी ब्रह्मदेव राम की पुत्री रूप लक्ष्मी कुमारी, रेशमा कुमारी, राजा कुमार और 2 बच्चों के साथ लकड़ी चुन रही थी. सभी बच्चे सतोखर धार में स्नान करने लगे. धार में पानी का बहाव तेज होने के कारण दिनेश राम की पुत्री रेशमा कुमारी 7 वर्ष और गोहल राम का पुत्र राजा कुमार 8 वर्ष उसमें फंस कर डूबने लगा. उसको बचाने के लिए उसी के साथ स्नान कर रही ब्रह्मदेव राम की 12 वर्षीया पुत्री रूपलक्ष्मी कुमारी ने उसे बचाने की कोशिश की और आवाज देकर बाजार जा रहे लोगों को पुकारा. उसकी पुकार सुनकर साईकिल से बाजार जा रहे वार्ड नंबर 8 निवासी छप्पन यादव ने पानी में कूद कर रेशमा और राजा को बचा लिया. वहीं दुर्भाग्य से रूप लक्ष्मी कुमारी को नहीं बचा सका. काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका. 

घटना की सूचना मिलते ही अंचल नाजिर श्रवण कुमार ने एनडीआरएफ की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और गणेश कुमार, मनोज कुमार, महादेव ऋषिदेव, चंदन कुमार, लक्ष्मण कुमार, अनिल मुखिया द्वारा लगातर पानी में उसकी खोज जारी है. 

वहीं उसकी मां संजन देवी का रो-रो कर बुरा हाल था. मौके पर नेता भुवनेश्वरी यादव, मंजुर आलम, सीआई अभिमन्यु यादव, सुदाम यादव, श्रवण कुमार, सुखदेव यादव, सुरेश राम, अमोद कुमार, गजेंद्र यादव, सुभाष यादव भी टीम के साथ डटे हुए थे.
धार में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में जाने से बच्ची डूबी धार में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में जाने से बच्ची डूबी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.