कमांडो डब्लू की जिन्दगी की दुआ कर रहे लोग: कमांडो हमले मामले में दो महिला सहित छह पर मामला दर्ज, दो गिरफ्तार

मधेपुरा जिले भर में यह चर्चा जोरों पर है कि अब आम लोग की बात तो दूर पुलिस भी महफूज नहीं और अपराधियों के बीच पुलिस का खौफ नहीं है. इसका ताजा उदाहरण ताजा घटना है जिसमें बेख़ौफ़ बदमाश ने कमांडो पर तेज हथियार से हमला कर घायल कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है ।


मालूम हो कि मंगलवार की रात सदर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में कमांडो दस्ता शहर के भीरखी मोहल्ले में एक युवक को गोली मार कर घायल करने वाले बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने गयी थी. पुलिस पदाधिकारी और कमांडो दस्ता बदमाश के घर का सर्च अपरेशन कर गोलीबारी करने वाले एक बदमाश नजीर को गिरफ्तार कर ला रही थी कि इसी दौरान अचानक दूसरे बदमाश और उनके घर की महिला ने पीछे चल रहे डब्ल्यू नामक कमांडो पर तेज हथियार से हमलाकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।

बेख़ौफ़ बदमाश के इस दुस्साहस ने शहर के आम लोगों को सोचने को विवश कर दिया कि जब पुलिस भी महफूज नहीं तो आम लोग कैसे अपने को सुरक्षित समझेंगे ।

कमांडो हमले मामले मे थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार ने दो महिला सहित छह के खिलाफ  मामला दर्ज  किया है । वैसे घटना के समय मे नजीर और उनकी पत्नी  को गिरफ्तार  कर  जेल भेज दिया जबकि घटना मे शामिल लट्टू, उनकी की पत्नी, शब्बीर और उनकी पत्नी तथा नजीर के पिता को आरोपी बनाया गया है ।
कमांडो डब्लू की जिन्दगी की दुआ कर रहे लोग: कमांडो हमले मामले में दो महिला सहित छह पर मामला दर्ज, दो गिरफ्तार कमांडो डब्लू की जिन्दगी की दुआ कर रहे लोग: कमांडो हमले मामले में दो महिला सहित छह पर मामला दर्ज, दो गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.