बोलरो पिकअप लदे शराब का जखीरा बरामद, पानी की बोतलों के नीचे छुपाई गई थी शराब

मधेपुरा जिले के पुरैनी पुलिस ने एसएच 58 उदाकिशुनगंज चौसा मार्ग पर पुरैनी मुख्यालय के अम्बेदकर चौक के समीप शुक्रवार के अहले सुबह एक महिन्द्रा बोलेरो पिकअप गाड़ी को गुप्त सूचना के आधार पर रोक कर चेकिंग की तो पिकअप में उपर पानी का कार्टून था पुलिस ने शक के आधार पर पानी का कार्टून हटाकर चेक किया तो पूरी पिक अप वैन मसालेदार शराब से लदी हुई मिली.


जिसे पुरैनी पुलिस ने जब्त कर ड्राइवर और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया। मसालेदार शराब के इस बड़ी बरामदगी से शराब माफियाओ में हड़कम्प है। 

इस बाबत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सीपी यादव ने पुरैनी थाना में प्रेस कान्फ्रेंस कर बताया की पुरैनी थानाध्यक्ष सुबोध यादव एवं पुरैनी पुलिस टीम की तत्परता से मसालेदार शराब की बड़ी बरामदगी हुई है। पिक अप वैन से 20 कार्टून पानी जो कि अनमोल ब्रांड का है वहीं 200 मिली की 133 कार्टून देशी मसालेदार शराब की पाउच बरामद की गयी है। प्रति कार्टून में 70 पाउच है कुल 1862 लीटर शराब की बरामदगी हुई है जो झारखंड की शराब है। पिकअप के साथ चालक सोनू कुमार पिता कुलदीप यादव जो की है जो ग्वालपाड़ा थानाक्षेत्र के झिटकिया कलहौता निवासी है. वहीं मधेपुरा सदर थानाक्षेत्र के मठाही निवासी पंकज कुमार पिता विजेन्द्र प्रसाद यादव को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवकों ने बताया कि मसालेदार शराब से लदी पिकअप बोलेरो झारखंड से नवगछिया आयी जहां से इन दोनो ने पिकअप को रिसिव कर सदर थाना के मठाही निवासी शराब विक्रेता छतीश कुमार एवं भर्राही ओपी अन्तर्गत जिवछपुर निवासी राहुल कुमार साह तक पहुंचाना था. इसी क्रम में पुरैनी पुलिस ने पुरैनी थाना अन्तर्गत अम्बेदकर चौक पर धर दबोचा। 

पानी की आड़ में शराब का कारोबार, पिकअप पर था ट्रैक्टर का नम्बर प्लेट 

इस घटना में जो बातें उभरकर सामने आयी वह शराब माफियाओ के जुगाड़ की दास्ताँ की एक कड़ी है । गिरफ्तार युवको ने पुरैनी पुलिस को बताया कि वो पहले भी पानी लदा पिकअप लेकर छतीश और राहुल तक पहुंचा चुके हैं. इसके बदले उन्हे एक हजार रूपये मिलते थे और शराब माफिया उसे स्कार्पियो से लेकर नवगछिया जाते और वहां से यह दोनो पिकअप को चलाकर मठाही तक पहुंचाते थे। चूंकि पिकअप पर पानी का कार्टून उपर से लदा होता था तो पुलिस चेंकिंग को भी आसानी से ये झांसा देकर निकल रहे थे। 

वहीं पुरैनी थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने बताया कि जब्त पिकअप में बीआर 10 जी ए 6193 जो कि ट्रेक्टर का नम्बर प्लेट है लगा हुआ है. वहीं गाड़ी का आनर बुक और इंजन नम्बर से पता लगा कि गाड़ी खगड़िया जिले के जलकोड़ा निवासी श्रवण पोद्दार की है। 

बहरहाल जो भी हो शराबबंदी के बावजूद न तो शराबी शराब पीने से बाज आ रहे है और न ही माफिया शराब बेचने से. आये दिन तरह तरह की जुगाड़ टेक्नोलॉजी  का प्रयोग कर जिले में शराब माफियाओ का बोलबाला जारी है।

बोलरो पिकअप लदे शराब का जखीरा बरामद, पानी की बोतलों के नीचे छुपाई गई थी शराब बोलरो पिकअप लदे शराब का जखीरा बरामद, पानी की बोतलों के नीचे छुपाई गई थी शराब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.