मुहर्रम में डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध, कव्वाली की भी नही मिलेगी अनुमति: एसडीओ

मधेपुरा के पुरैनी में शांति समिति की बैठक में सौहार्दपूर्वक मुहर्रम मनाने की अपील की गई. मुहर्रम पर्व को लेकर थाना परिसर में बुधवार को शांति समिति की बैठक हुई.


बैठक में दोनों समुदाय के लोगों के साथ तजिया अखाड़े के अध्यक्ष के साथ समिति के सदस्य भी उपस्थित थे. बैठक की अध्यक्षता एसडीओ एस जेड हसन ने किया तथा बैठक में सर्वसम्मति से मुहर्रम को आपसी भाईचारे एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने का निर्णय लिया गया. बैठक में उपद्रवियों, शरारती तत्वों एवं शराबियों पर नजर रखने की बात कही. साथ ही आपसी सौहार्द बिगाड़ने तथा तनावपूर्ण वातावरण बनाने एवं अफवाह फैलाने वालों को चिह्नित कर इसकी सूचना पुलिस को देने की बात कही गई. 

वहीं थानाक्षेत्र के नरदह सहित सभी बड़ी रणगाह में सीसीटीवी लगाने और मेला परिसर में मेडिकल व डाक्टर की टीम सहित एक एम्बुलेंस अस्पताल में हमेशा इमरजेंसी में तैयार रहने का आदेश एसडीओ ने चिकित्सा पदाधिकारी डा. विनय कुमार को दिया, साथ ही किसी भी प्रकार के अफवाहों से बचने तथा भीड़ तंत्र का हिस्सा नहीं बनने की बात कही. 

मौके पर एसडीपीओ सीपी यादव, अंचलाधिकारी रामावतार यादव, थानाध्यक्ष सुबोध यादव, जदयूं  प्रखंड अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार, मुखिया मोहम्मद वाजिद, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष जैनुल आबदीन, मोहम्मद शहाबुद्दीन, राजद प्रखंड अध्यक्ष रामजी यादव, पवन केडिया, जवाहर मेहता, संजय सहनी, सरपंच मोहम्मद निहाल, सरपंच उमेश सहनी, जुबैर आलम, हिमांशु यादव, शेख मोईनुद्दीन, मोहम्मद शमीम, गौरी यादव, सरपंच मोहम्मद पप्पू , मोहम्मद इसहाक, मोहम्मद सबूद, तजमूल हसन, नौशाद आलम सहित थानाक्षेत्र के सभी समाजसेवी, बुद्धिजीवी व दोनों समुदाय के लोग उपस्थित थे.
मुहर्रम में डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध, कव्वाली की भी नही मिलेगी अनुमति: एसडीओ मुहर्रम में डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध, कव्वाली की भी नही मिलेगी अनुमति: एसडीओ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.