दोस्त की पत्नी के अपहरण का आरोप, पुलिस के मुताबिक़ मामला प्रेम प्रसंग का

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के चिति गांव वार्ड नंबर 3 से एक शादीशुदा महिला का शादी के नियत से अपहरण कर लेने का मामला प्रकाश में आया है. 


इस संबंध में चिति गांव निवासी पंकज कुमार ने थाने में अपनी पत्नी की अपहरण का मामला दर्ज करवाया है.

थाने में दिए गए आवेदन में कहा गया कि मंगलवार की रात करीब 10:00 बजे मेरी पत्नी शौच करने गई थी. उसी समय घात लगाए बैठे भगवानी गांव वार्ड नं 1 निवासी विकास कुमार, शत्रुघ्न यादव, रधिया देवी, दिलखुश कुमारआदि सभी ने मिलकर मेरी पत्नी को शादी करने के नीयत से अपहरण कर लिया । जब मैंने पत्नी की काफी खोजबीन की तो पता चला कि विकास कुमार लेकर फरार हो गया । इसके बाद जब उनके घर जाकर उनके अन्य सदस्यों से पूछताछ की और बोला कि मेरी पत्नी को वापस कर दो तो इस पर सभी लोग गाली गलौज करने लगे और मारपीट पर उतारू हो गए । 

पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर  कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी और महिला को सहरसा से बरामद कर घैलाढ़ थाना लाया एवं व्यवहार न्यायालय में 164 दंड प्रक्रिया संहिता के तहत बयान के लिए प्रस्तुत किया गया ।

प्रभारी थाना अध्यक्ष हरेराम सिंह ने बताया कि दोनों का प्रेम प्रसंग का मामला है. जानकारी के अनुसार पंकज और विकाश में काफी दिनों से दोस्ती थी, इसी वजह से दोनों का घर पर आना जाना लगा था । इसी क्रम में  पंकज की पत्नी से विकास को प्यार हो गया । धीरे-धीरे दोनों का प्यार इस कदर बढ़ गया कि वह शादी करना चाहते थे.  दोनों मिलकर प्लान बनाया और  शादी करने के लिए घर से फरार हो गए ।
दोस्त की पत्नी के अपहरण का आरोप, पुलिस के मुताबिक़ मामला प्रेम प्रसंग का दोस्त की पत्नी के अपहरण का आरोप, पुलिस के मुताबिक़ मामला प्रेम प्रसंग का Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.