मधेपुरा में पेट्रोल पंप से 38 हजार रूपये की लूट, पैदल आये थे अपराधी

मधेपुरा में एक के बाद एक डाका, लूट और बाइक चोरी की घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। बुधवार की रात बेख़ौफ़ बदमाश हथियार के बल पर एनएच 107 मधेपुरा-सहरसा रोड में भीरखी पुल के पास मनीषा पेट्रोल पंप पर डाका डालकर 38 हजार नगदी ले गये ।

पेट्रोल पंप बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह राजद के वरिष्ट नेता राजेन्द्र प्रसाद यादव के पुत्र का बताया जाता है। घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है ।

घटना के सम्बन्ध मे पेट्रोल पंप  के मेनेजर ब्रजेश कुमार ने बताया कि नकाबपोश बदमाश रात के लगभग 1: 30 बजे के आसपास पांच की संख्या में आये और पंप पर तैनात नोजल पंप कर्मचारी सपेश कुमार और मुझे  हथियार सटाकर अपने कब्जे में ले लिया फिर गल्ला में रखे 36 हजार 800 रूपया और नोडल मैं की जेब से 1500 सौ रूपये लूट ले गये । सभी बदमाश पांव पैदल आये और घटना को अंजाम देने के बाद पांव पैदल ही फरार हो गए । बताया कि सभी बदमाश मुंह  मे कपड़ा बाँध रखे थे. दो के हाथ मे पिस्तौल और बाकी के हाथ मे डंडा था । बताया कि पंप 24 घंटे खुला रहता है।

 घटना के तत्काल बाद पुलिस  को घटना की दी. पुलिस बदमाश की तलाश में पंप  पर लगे सीसीटीवी  फुटेज को खंगाल रही है ।

जानकारी के अनुसार बुधवार को दिन दहाड़े शहर के पश्चिमी भीरखी पुल एन॰एच॰ 107 को जोड़ने वाली मिशन सड़क पर एक कम्पनी का कलेक्शन एजेन्ट से बेख़ौफ़ बदमाश ने हथियार सटाकर 38 हजार लूट लिए. फिर 10 घंटे के भीतर ही पेट्रोल पंप मे लूट की वारदात को अंजाम  दिया ।  शहरी क्षेत्र में लगातार डाका, लूट और  चोरी की घटना से आम लोग और व्यापारी मे दहशत  में है ।

थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार ने बताया कि पंप पर लूट की घटना को बदमाश ने अंजाम  देकर पंप कर्मचारी से 37 हजार रूपये लूटे हैं. बदमाश की पहचान के लिए  सीसीटीवी  फुटेज  की जांच  की गयी है और उनकी गिरफ्तारी के छापामारी शुरू की गयी है ।
मधेपुरा में पेट्रोल पंप से 38 हजार रूपये की लूट, पैदल आये थे अपराधी मधेपुरा में पेट्रोल पंप से 38 हजार रूपये की लूट, पैदल आये थे अपराधी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.