रेलवे पुल के पास घूमने गई महिला का पैर फिसलने से नदी में गिरकर हुई मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के झील चौक वार्ड नंबर 13 निवासी अशोक कुमार चौहान की 30 वर्षीय पत्नी सुप्रिया देवी की आज सुबह बैंगा नदी के ऊपर बने रेलवे पुल से नदी में गिर जाने पर डूबकर हुई मौत.


मौके पर जानकारी देते हुए मृतका के पति अशोक कुमार चौहान ने बताया कि लगभग 1 वर्ष से इनका कुछ मानसिक संतुलन ठीक नहीं था और इनका इलाज डॉक्टरों द्वारा करवाया जा रहा था. आज सवेरे घूमने के लिए निकली थी पर वापस नहीं लौटने पर हम परिजनों एवं सगे संबंधियों के यहां ढूंढ रहे थे. इसी बीच जानकारी मिली की एक महिला की तैरती हुई लाश बैंगा नदी में देखी गई है।

सूचना मिलने के उपरांत मुरलीगंज प्रभारी थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि लाश निकलवाने के बाद पंचनामा के उपरांत पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है.

मुरलीगंज अंचलाधिकारी शशी भूषण कुमार ने मामले में बताया कि पोस्टमार्टम के उपरांत ही आपदा संबंधी किसी सहायता पर विचार किया जा सकता है.
रेलवे पुल के पास घूमने गई महिला का पैर फिसलने से नदी में गिरकर हुई मौत रेलवे पुल के पास घूमने गई महिला का पैर फिसलने से नदी में गिरकर हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.