व्यवसायी पुत्र को गोली मारकर ₹ 2 लाख 50 हजार लूटे

मधेपुरा जिले के पुरैनी मुख्यालय के व्यवसायी सुशील केडिया के छोटे पुत्र को चौसा थानाक्षेत्र के कलासन धुरिया टिल्लारही नहर के पास बाईक सवार अपराधियो ने बंदूक दिखाकर पैसा छिनने की कोशिश की युवक ने विरोध किया तो अपराधी गोली मारकर पैसा लेकर भाग निकले। 


घटना के बाद पीड़ित ने अपने बड़े भाई को सूचना दी परिजन आनन फानन मे घटनास्थल पर पहुंचे और घायल युवक को पुरैनी पीएचसी प्राथमिक उपचार के लिये लाया गया जहां पुरैनी थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने पीड़ित से पुछताछ की इसके बाद प्राथमिक उपचार कर उसे रेफर कर दिया ।

इस बावत पीड़ित युवक से मिली जानकारी के अनुसार वह हर दिन की भांति चौसा के लौआलगान व चौसा से पैसा वसूल कर अपने बाईक से पुरैनी लौट रहा था. इसी क्रम में चौसा थानाक्षेत्र के टिल्लारही नहर पुल के पास दो बाईक पर सवार चार अज्ञात अपराधियो ने उसे ओवरटेक किया और रोकने को कहा. युवक मामला भांप गया और भागने लगा, इसी बीच बाईक सवार अपराधियो ने उसपर गोली चला दी गोली उसके दाहिने पैर के घुटने के उपर जाकर लगी. युवक गिर पड़ा तो अपराधी उसके पास से वसूले गये 2 लाख 50 हजार रूपये छीनकर फरार हो गए । 

वहीं पीड़ित ने बताया कि घटना मे एक काले रंग की पल्सर बाईक थी जबकि एक अन्य बाईक को वह नही पहचान सका। वही घटना के बाद परिजनो को सूचना दिया तो परिजन इसकी सूचना पुरैनी थाना को दिये. आनन फानन मे घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और युवक को लेकर पुरैनी पीएचसी आई, जहां गोली से जख्मी युवक का प्राथमिक उपचार किया गया और गोली नही निकलने की वजह से उसे बेहतर इलाज के लिये पुर्णिया रेफर कर दिया गया।
व्यवसायी पुत्र को गोली मारकर ₹ 2 लाख 50 हजार लूटे व्यवसायी पुत्र को गोली मारकर ₹ 2 लाख 50 हजार लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 12, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.