भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के कौड़िहार तरावे पंचायत के कमल जरी गांव में मंगलवार की सुबह खेत जोतने को लेकर हुई मारपीट में रविंदर यादव 45 वर्ष की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार मृतक के भाई राधेश्याम यादव ने बताया कि मंगलवार को 10 बजे दिन में मेरे बड़े भाई रविंदर यादव उर्फ रवेन यादव अपने खेत में काम करने गया था. साथ में मैं भी गया था. तभी अचानक संजय यादव पिता देवन यादव सीताराम यादव पिता स्वर्गीय लड्डू यादव, प्रदीप यादव, नीतीश यादव तथा रोशन यादव मेरे खेत में आ धमका  और मेरे भाई के साथ मारपीट करने लगा और बीच-बचाव करने गया तो मुझे धकेल कर भगा दिया. वहीँ तब तक कुछ और व्यक्ति बलराम यादव, शिव नारायण यादव, चंद्र किशोर यादव, अनंत यादव, चंदन उर्फ बेसुक यादव पहुंचकर सभी ने मिलकर मेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी. 

ग्रामीणों की मदद से आनन फानन में  गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टरों के द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष किशोर कुमार दल बल के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर मामले की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल था. पत्नी व पुत्री यह कह कर बार बार बेहोश हो जाती थी कि अब किसके सहारे रहेंगे बस एक ही सहारा था. 

थाना अध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि हत्या के मामले में परिजनों के द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है सभी दोषियों के खिलाफ छापामारी कर गिरफ्तारी की जाएगी.

भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 09, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.