कसा शिकंजा: आर्म्स एक्ट मामले के आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार

कोशी के डीआईजी और एसपी के फरमान के बाद मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने लम्बे  समय  से फरार  आर्म्स  एक्ट के मामले शुक्रवार  की रात साहुगढ़  पंचायत  के मौरकाही  टोला में  छापामारी  कर आधा दर्जन आरोपी को गिरफ्तार कर जेल  भेज दिया है ।


मालूम  हो कि शुक्रवार को कोशी  प्रमण्डल के डी आई जी सुरेश प्रसाद चौधरी ने एसपी  वेश्म  में जिले में बढ़ते अपराधिक घटना को लेकर  जिले के सभी थानाध्यक्ष की एक बैठक की और थाना की जमकर क्लास ली. उन्होंने अपराध  नियंत्रण और अपराधियों की गिरफ्तारी सहित  फरारी आरोपी की गिरफ्तारी  को लेकर कड़ी चेतावनी देते लापरवाही बरतने वाले पुलिस  पदाधिकारी के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने बात कही थी ।

डीआईजी ने जिले मे बेतहाशा अपराधिक घटना में वृद्धि पर चिन्ता जताते हुए हर हाल में अपराध पर नियंत्रण करने की चेतावनी दी ।

डी आई जी के आदेश के बाद सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम  के नेतृत्व  मे थाना क्षेत्र के साहुगढ़  पंचायत  के मौरकाही टोला मे एक आर्म्स  एक्ट  के मामले में लम्बे समय से फरार चल रहे आरोपी के घर छापामारी कर आधा  दर्जन आरोपी को गिरफ्तार  किया ।

छापामारी में थानाध्यक्ष  के अलावे अजय  कुमार, अरूण कुमार सिंह, विनोद  कुमार, कमांडो  दस्ता सहित भारी संख्या में पुलिस बल शामिल  थे ।

थानाध्यक्ष  ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आर्म्स एक्ट मामले के एक ही पक्ष  के आधा दर्जन  नामजद को गिरफ्तार  किया गया है । गिरफ्तार आरोपी  को पुलिस अभिरक्षा  में न्यायालय में पेश किया गया तथा न्यायालय ने सभी को जेल भेज दिया है ।
कसा शिकंजा: आर्म्स एक्ट मामले के आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार कसा शिकंजा: आर्म्स एक्ट मामले के आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.