शराब तस्कर के घर पुलिस ने मारा छापा: 2730 पाउच देशी शराब बरामद, दोनों तस्कर फरार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के अर्राहा महुआ गांव में गुप्त सूचना के आधार पर दो जगह सघन छापामारी की गई, जिसमें एक जगह पुलिस को निराश हो कर लौटना पड़ा. वहीं जगन्नाथ सिंह के घर में 39 कार्टून मसालेदार देसी शराब व हीरो होंडा शाइन बाइक पुलिस को हाथ लगी. लेकिन तस्कर अंधेरा का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देख कर भागने में सफल रहे ।


 बताया जाता है  कि शराब तस्कर के घर शराब बन्दी के बावजूद ना तो शराब पीने वालों पर रोक लग पा रही है और ना ही शराब माफियाओ पर अंकुश ।
वहीं थाना अध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि पुलिस गश्ती के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर अर्राहा महुआ गाँव में कुमोद सिंह, पिता जगरनाथ सिंह के घर छपामारी में पूरे घर की तलासी के दौरान एक घर में ताला लगा हुआ था. खिड़की से झांकने पर पता चला कि पूरा घर शराब के  कार्टून से भरा हुआ है. जब खोलकर देखा गया तो उसमे ज्यादातर खाली कार्टून रखा हुआ था. उसी में से 39 कार्टून देसी शराब एक कार्टून में  70 पीस  200ml मसालेदार देसी शराब पाया गया ।  कुल मिलाकर 2730 पाउच जो 546 लीटर पाया गया। उन्होंने बताया कि  दोनों शराब तस्करों की पहचान कुमोद सिंह पिता जगन्नाथ सिंह, संजीव सिंह, पिता श्यामल सिंह के रूप में हुई, लेकिन पुलिस के पहुचने से पहले वे दोनों शराब तस्कर फरार हो गए।

थानाध्यक्ष ने बताया कि कुमोद सिंह एवं संजीव सिंह के द्वारा बिहार सरकार की शराबबंदी के बाद भी अवैध रूप से शराब का भंडारण करना या बेचना एवं पिलाना बिहार मद्य निषेध अधिनियम 2016 की धारा 30a के अंतर्गत एक संगीन अपराध है. थाना अध्यक्ष ने कहा कि हर हाल में शराब तस्करों वह शराब पीने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मौके पर एएसआई लक्ष्मण राम, मुकेश कुमार एवं पुलिस कर्मी उपस्थित थे ।
शराब तस्कर के घर पुलिस ने मारा छापा: 2730 पाउच देशी शराब बरामद, दोनों तस्कर फरार शराब तस्कर के घर पुलिस ने मारा छापा: 2730 पाउच देशी शराब बरामद, दोनों तस्कर फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.