बाबा भोले के सामने मोबाइल की पॉकेटमारी, धरे गए और हो गई ठुकाई

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मंदिर में बाबा सिंहेश्वर नाथ के गर्भ गृह में पाकेट से मोबाइल निकालते एक पाकेटमार को श्रद्धालुओं ने पकड़ कर न्यास समिति के कर्मचारी को सौंपा । 


जानकारी के अनुसार रविवार को श्रद्धालुओं की भारी भीड़ का फायदा उठाते हुए जिले के गम्हरिया वार्ड नंबर 9 के संजय कुमार ठाकुर के पुत्र बिट्टू कुमार ने मुरलीगंज वार्ड नंबर 12 से बाबा सिंहेश्वर नाथ की पूजा करने आये श्रृद्धालु विकास कुमार का मोबाइल गर्भ गृह में निकालने की कोशिश की.

आरोपी ने बाबा भोलेनाथ की पूजा करते समय विकास के पाकेट से उसका  एमआई का नोट 5 प्रो मोबाइल गर्भगृह में धीरे से निकाल लिया । इस बात का अहसास होते ही विकास ने मुड़कर पीछे खडे युवक को पकड़ लिया और उसके पास से अपना मोबाइल ले लिया । फिर लोगों ने उसे न्यास के प्रबंधक को सुपुर्द कर दिया । 
हालांकि तब तक भीड ने उस लड़के की हल्की फुल्की ठुकाई भी कर दी  । जिसे नियंत्रण कक्ष में बैठा कर पुलिस को सूचना दी गई । इस बाबत थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि गर्भ गृह में पाकेटमारी करते हुए एक युवक को पकड़ कर श्रद्धालुओं ने थाना को दिया है । 

बाबा भोले के सामने मोबाइल की पॉकेटमारी, धरे गए और हो गई ठुकाई बाबा भोले के सामने मोबाइल की पॉकेटमारी, धरे गए और हो गई ठुकाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.