नीरज मिश्र हत्याकांड में अबतक पुलिस को कामयाबी नहीं: महिंद्रा एंड महिंद्रा के एकाउंटेंट और बैंक औफ बड़ोदा के सीएसपी संचालक थे मृतक

नीरज मिश्रा हत्याकांड में मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर पुलिस को अभी तक कोई कामयाबी हासिल नहीं हो सकी है । वहीँ मृतक के मोबाइल से अंत में जिस व्यक्ति से बात हुई वह फरार है । 


पुलिस के द्वारा जब उस नंबर से बात कर उसे बुलाया गया तब से ही वह फरार हो गया है । वही सीएसपी के केयर टेकर राजा से पूछताछ में बताया कि मृतक ने फोन पर अरूण से कहा था कि दो बोतल पानी और दो गिलास लेकर सोनू के पास रखो । लेकिन जब अरूण के पास गये तो वह बोला पानी और सामान सोनू ले गया तो हम समझे अब वह लोग पी रहे हैं । इसलिए मोबाइल नही उठा रहा है । 

वहीँ जब रात लगभग दो बजे के करीब तक नीरज घर नही पहुंचा तो उसकी पत्नी गुड़िया देवी महिंद्रा एंड महिंद्रा के शो रूम पर फोन कर कहा कि वह घर नहीं पहुंचा है जबकि घर के लोगों को जानकारी नही दी गई । गुरुवार को सिंहेश्वर पुलिस महिंद्रा एंड महिंद्रा के शो रूम में भी पूछताछ की । भवानीपुर में अरुण यादव के यहां रात और दिन में भी रेड किया गया । लेकिन अभी तक वह फरार है । पुलिस मृतक का काल डिटेल भी खगांल रही है । इस मामले में अज्ञात पर ही केश दर्ज किया गया है । मृतक के शरीर से पिस्तौल की गोली निकाली जो 9 एमएम की लगती है । 

बताते चलें कि महिंद्रा एंड महिंद्रा मधेपुरा के एकाउंटेंट और बैंक औफ बड़ोदा के सीएसपी संचालक की बुधवार की रात्रि 10 बजे के करीब घर लौटने के क्रम में अपराधियों ने सिंहेश्वर थानाक्षेत्र में सीने में गोली मार कर हत्या कर दी थी । सड़क के किनारे पड़ी लाश की शिनाख्त भवानीपुर निवासी निरज कुमार मिश्र के रूप में हुई । जानकारी के अनुसार जोगबनी ईदगाह से भवानीपुर जाने वाली सड़क के पास भवानीपुर वार्ड नंबर 3 निवासी प्रमोद कुमार मिश्र उर्फ शोभा कांत मिश्र के 30 वर्षीय  पुत्र नीरज कुमार मिश्र की अज्ञात अपराधियों ने सीने में गोली मारकर हत्या कर दिया । लोगों ने बताया कि मृतक की लाश उसके बाइक होंडा साईन के बगल में गिरी हुई थी । सर में हेलमेट लगा हुआ था और लाश के पास ही उसका मोबाइल, पर्स, पेन और डिक्की में रखा कुछ सामान था । 

मृतक नीरज महिंद्रा एंड महिंद्रा कं मधेपुरा के आफिस में एकाउंटेंट का काम करता था ।तथा घर पर बैंक आफ बड़ौदा के सीएसपी का संचालक भी था । वह बहुत ही मृदु और सहज स्वभाव के धनी था । लोगो का कहना है कि वह शोभा कांत मिश्र का नहीं वह पुरे भवानीपुर का बेटा था । मृतक की पत्नी गुड़िया देवी को रोते रोते रह रह कर गश आ जाता था । मृतक की माता रंजीता देवी तो रह रह कर बेटे के गम में सर पटक कर रोने लगती थी । वहीँ मृतक के दोनों पुत्र सौरभ 6 वर्ष और अर्नव 3 वर्ष समझने की कोशिश में आये लोगो से तोतली भाषा में कुछ पूछता रहता है । पिता अपने एकलोते पुत्र के मौत पर बुत बने हुए हैं । रह रह कर उसके मुंह से यही निकलता है मेरे बेटे को किसी से दुशमनी नही था ।

रंजिश के कारण हत्या की आशंका

उसके पिता ने बताया कि रात में 9.50 में अपने सीएसपी के केयर टेकर राजा को फोन कर सीएसपी पहुंचने कहा बोला हम मझोआ के पास ही पहुंच रहे हैं । उसके बाद जोगबनी ईदगाह से भवानीपुर जाने वाली सड़क पर किसी ने उसे सीने में गोली मार दी । हत्यारे ने उसका एक भी सामान नही लिया । उसके पास पाकेट में रूपया भी पड़ा हुआ था । लोगों को आशंका है कि किसी रंजिश के तहत ही हत्या किया गया है ।

घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता और दरोगा श्रीकांत शर्मा ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया । थानाध्यक्ष श्री गुप्ता ने बताया कि जल्द ही इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा ।
नीरज मिश्र हत्याकांड में अबतक पुलिस को कामयाबी नहीं: महिंद्रा एंड महिंद्रा के एकाउंटेंट और बैंक औफ बड़ोदा के सीएसपी संचालक थे मृतक नीरज मिश्र हत्याकांड में अबतक पुलिस को कामयाबी नहीं: महिंद्रा एंड महिंद्रा के एकाउंटेंट और बैंक औफ बड़ोदा के सीएसपी संचालक थे मृतक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.