कुदाल से काटकर देवर ने की भाभी की हत्या, आंगन में गिरे सूखे पत्ते को बुहारने पर विवाद

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के लक्ष्मीपुर पंचायत के वार्ड नंबर 11 रहीजगतपुर टोला तिरासी  में 28 वर्षीय महिला कंचन देवी की कुदाल से काट कर हत्या कर दी गई।


घटना के संदर्भ में मृतका के भाई सहरसा  जिला के ढ़ोली मोहनपुर निवासी उमेश पासवान ने बताया कि घर आंगन में सफाई को लेकर सास से विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि देवर धीरेंद्र पासवान अपनी भाभी पर गुस्से में आकर कुदाल से वार कर दिया। वार इतना जबरदस्त था कि महिला का सर फट गया। जिसका इलाज ग्रामीण के सहयोग से बिहारीगंज में चिकित्सक से करवाया गया। 

 स्थानीय चिकित्सक ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर किया। लेकिन रास्ते में ही वह दम तोड़ दी। पड़ोस की एक महिला बुचिया देवी ने बताया कि आंगन में गिरे वृक्ष के सूखे पत्ते को बुहारने पर विवाद हुआ। जिसके परिणामस्वरूप इतनी बड़ी घटना घटी। 

मृतका का पति दिल्ली में रहकर कमाई करता है। वह अभी दिल्ली में है। मृतक कंचन देवी को दो पुत्र है। एक तीन वर्षीय व दूसरा एक साल का है। लोगों को इस बात की चिंता है,कि अब आयुष एवं ढ़ोलू की परवरिश कौन करेगा। कंचन का ममेरा भाई अनिल पासवान ने बताया कि उक्त घटना से पूरे परिवार में सन्नाटा पसर गया है। 
वहीं घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि घटना दिन के 10 बजे घटित हुआ है। मृतका के परिजन घटना की सूचना रात्रि में दिया है। सूचना मिलने के साथ घटना स्थल पर पहुंचे लेकिन देवर व सास फरार हो गयी।
(रिपोर्ट: रानी देवी)
कुदाल से काटकर देवर ने की भाभी की हत्या, आंगन में गिरे सूखे पत्ते को बुहारने पर विवाद कुदाल से काटकर देवर ने की भाभी की हत्या, आंगन में गिरे सूखे पत्ते को बुहारने पर विवाद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.